संबंध बनाने के लिए यह एक्टर बबिता जी से करता था मार-पीट
संबंध बनाने के लिए यह एक्टर बबिता जी से करता था मार-पीट
Share:

आज के समय में अगर सबसे पॉपुलर शो कोई है तो वह है टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'. इस शो में नजर आने वाली बबिता जी उर्फ़ मुनमुन दत्ता इन दिनों अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. जी हाँ, मुनमुन को अक्सर ही हॉट अंदाज दिखाते हुए देखा गया है और वह लगातार अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. आप सभी को बता दें कि मुनमुन का हॉट लुक सभी को खूब पसंद भी आता है. और वह सभी तस्वीरों में वह वाकई में खूबसूरती से भरी नजर आती हैं.

आप सभी को पता ही होगा कि मुनमुन का अफेयर अरमान कोहली से रहा है जिनके साथ वह काफी लम्बे समय तक लिव-इन में रह चुकीं हैं लेकिन अरमान के गुस्से भरे व्यवहार के कारण दोनों का ब्रेकअप हो गया. बाद में मुनमुन ने बताया था कि वह संबंध बनाने के लिए उनसे मारपीट करता था. आपको बता दें कि मुनमुन शो में भी अक्सर हॉट अंदाज में नजर आती हैं वहीं रियल लाइफ में भी वह हॉट, सेक्सी, बोल्ड और खूबसूरत है. आपको बता दें कि मुनमुन काफी लम्बे समय से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो का हिस्सा है और उन्हें खूब पसंद भी किया जाता है. मुनमुन को लोग बबिता जी के किरदार के लिए ही जानते हैं और उन्हें रियल लाइफ में भी लोग बबिता जी ही कहते हैं. मुनमुन अपने किरदार को खूब एन्जॉय करती हैं.

और उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है My hair generally has a mind of its own इस तस्वीर में वह ब्लू ड्रेस में नजर आ रहीं हैं वहीं एक तस्वीर उन्होंने साड़ी में शेयर कि है और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Happy Ganesh Chaturthi everyone ..आपको बता दें कि यह तस्वीर गणेश चतुर्थी की है.

इन दिनों तुर्की में एन्जॉय कर रहीं हैं जेठालाल की बबिता जी

सोशल मीडिया पर बरपा डायन का कहर

स्टार परिवार अवार्ड्स 2018 में स्टाइलिश नजर आए सेलेब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -