कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन के सामने बहादुरी से खड़ी नजर आईं मुंज्या, मोना सिंह की फिल्म ने कितनी कमाई की?

कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन के सामने बहादुरी से खड़ी नजर आईं मुंज्या, मोना सिंह की फिल्म ने कितनी कमाई की?
Share:

साल 2023 था और कई फ़िल्में सिनेमाघरों में आईं। कुछ फ़िल्में छोटे बजट की थीं, जबकि कुछ फ़िल्मों की निर्माण लागत बहुत ज़्यादा थी। इनमें से कई फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रहीं। हालाँकि, 2024 में एक असामान्य प्रवृत्ति उभरी। छोटे बजट की फ़िल्में अपनी लागत वसूल रही थीं, लेकिन बड़े बजट की फ़िल्में उतनी सफलता पाने के लिए संघर्ष कर रही थीं। यह स्पष्ट हो गया कि बॉक्स ऑफ़िस पर मंदी का दौर चल रहा था। यह प्रवृत्ति जनवरी से ही लगातार बनी हुई है। फिर भी, इस सुस्ती के बीच, एक फ़िल्म "मुंजा" चमक रही है। इस फ़िल्म की पहले आठ दिनों की कमाई का खुलासा हो गया है।

अपने पहले हफ़्ते में "मुंजा" ने 35.3 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की। आठवें दिन, फ़िल्म ने अपने कुल कलेक्शन में 3.35 करोड़ रुपए और जोड़े, जिससे आठ दिनों का कलेक्शन 38.65 करोड़ रुपए हो गया। फ़िल्म की कमाई में कोई कमी नहीं दिख रही है। ऐसी अटकलें थीं कि "चंदू चैंपियन" की रिलीज़ से "मुंजा" के बॉक्स ऑफ़िस प्रदर्शन पर असर पड़ सकता है। हालाँकि, ऐसा नहीं हुआ। नई रिलीज़ के बावजूद "मुंजा" की तरक्की जारी है।

अपनी कमाई की मौजूदा रफ़्तार को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि "मुंजा" जल्द ही 50 करोड़ रुपये के आंकड़े को छूने की राह पर है। यह मील का पत्थर आने वाले किसी भी सप्ताह के दिन हासिल किया जा सकता है। इसके अलावा, ऐसी भविष्यवाणियाँ हैं कि फिल्म इस लक्ष्य को पार कर सकती है और सुपरहिट का दर्जा हासिल कर सकती है। फिल्म में शरवरी वाघ के साथ मोना सिंह और सत्यराज भी अहम भूमिका में हैं। अभय वर्मा भी इस फिल्म में अहम भूमिका में हैं।

Google ऑनलाइन शुरू करने जा रहा है नया कार्यक्रम, AI को लेकर सीख सकते है आप कई बातें

बच्चों को किस उम्र में पैसे बचाना सिखाया जाना चाहिए, बड़े होने पर यह बहुत काम आएगा

CBSE रिजल्ट के मार्कशीट में सामने आई बड़ी गड़बड़ी! स्कूलों को फिर से करना होगा मूल्यांकन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -