मुनि तरूण सागर ने किया केजरीवाल का विरोध कहा, डायन भी एक घर छोड़ देती है
मुनि तरूण सागर ने किया केजरीवाल का विरोध कहा, डायन भी एक घर छोड़ देती है
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भारतीय सेना द्वारा एलओसी के पास की गई सर्जिकल स्ट्राईक की कार्रवाई पर बयान देने के बाद से घिर गए हैं। देशभर में सीएम केजरीवाल का विरोध किया जा रहा है तो दूसरी ओर राजनीतिक गलियारों में उनकी आलोचना की जा रही है। अब जैन संत परमपूज्य महाराज तरूण सागर ने भी उन पर शब्द बाण चलाए हैं। उन्होंने पाकिस्तान को सबूत दिए जाने की मांग करने वाले सीएम केजरीवाल के बयान की निंदा की है।

केजरीवाल की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा है कि सीएम केजरीवाल ओछी राजनीति न करें। उनका बयान बहुत ही दुख पहुंचाने वाला था। उन्होंने कहा कि डायन भी एक घर छोड़ देती है। सेना के जवान हमारे असली हीरो हैं। उनकी आलोचना जोश से नहीं की जा रही है वह बेहोशी की हालत में और नशे की स्थिति में की जा रही है। गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर बयान दिया था और कहा था कि दिल्ली सरकार को समाप्त कर दिया जाना चाहिए।

दूसरी ओर भाजपा नेता विनय कटियान ने भी सीएम केजरीवाल को पद से हटाकर राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की थी। दरअसल मुख्यमंत्री केजरीवाल के विरूद्ध मोर्चा खोल दिया गया है। भाजपा के सदस्यों ने विरोध करते हुए सीएम केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन किया। गौरतलब है कि वाराणसी में सीएम केजरीवाल का पुतला भी फूंका गया था। केजरीवाल के फोटो और पुतले को पीटा गया था।

मूर्खों की मांग पर नहीं दिए जा सकते सर्जिकल स्ट्राईक के सबूत

वाराणसी में केजरीवाल का पुतला फूंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -