महिला पुलिसकर्मी की मौत मामले में पुलिस वालों के विरुद्ध परिवाद दायर

Jun 11 2019 05:40 PM
महिला पुलिसकर्मी की मौत मामले में पुलिस वालों के विरुद्ध परिवाद दायर

मुंगेर: बिहार के सीवान जिले में पदस्थापित महिला पुलिसकर्मी स्नेहा की संदेहास्पद हालत में मौत के मामले में उसके भाई पवन कुमार ने मुंगेर एसपी डॉ. गौरव मंगला और सदर अनुमंडल पदाधिकारी खगेश चंद्र झा के विरुद मुंगेर अदालत में परिवाद पत्र किया है. वहीं, इस मामले में सीजीएम ने मुंगेर ने डीआईजी से विस्तृत जानकारी देने के लिए कहा है.

वहीं इस मामले में परिवाद के सूचक ने कहा है कि स्नेहा के परिजनों ने अदालत में दाखिल परिवाद पत्र (513सी /2019) में कहा है कि स्नेहा कि हत्या की गई है. मृतक स्नेहा सिवान जिला में 2013 महिला कांस्टेबल के पद पर तैनात थी और एक जून को सीवान पुलिस लाइन के महिला वेरेग में उसके कमरे से लाश बरामद हुई थी. उन्होंने कहा है परिवार वालों ने अदालत में दाखिल परिवाद पत्र में कहा कि मुंगेर एसपी और एसडीओ ने जबरदस्ती नेहा के शव को सौंपा और शव को जल्द से जल्द दाह-संस्कार के लिए दबाब डालने लगे. 

उन्होंने कहा है कि जब स्नेहा की लाश मौत के बाद चार दिन के बाद सड़ी-गली स्थिति में गृह क्षेत्र नौवागढ़ी पहुंची जिसको देख परिवार वालों ने शव को पहचाने से इनकार कर दिया. वहीं, इस मामले में मुंगेर पुलिस व जिला प्रसाशन की बर्बरता पूर्ण रवैये को लेकर परिवाद पत्र दाखिल किया गया.

आरबीआई ने किया जीरो बैलेंस बैंक अकाउंट्स से जुड़े नियमों में बड़ा बदलाव

जेवराती मांग उतरने से बाजार में चमका सोना

डॉलर के मुकाबले 15 पैसे की मजबूती के साथ खुला रुपया