मुंडका आग: भाजपा ने केजरीवाल को दोषी ठहराया
मुंडका आग: भाजपा ने केजरीवाल को दोषी ठहराया
Share:

नई दिल्ली: भाजपा ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि मुंडका आग में हुई त्रासदी और मौतों के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कुप्रबंधन जिम्मेदार है. भाजपा ने आगे कहा कि अगर दमकल की गाड़ियां समय पर पहुंच जातीं, तो 27 लोगों की जान लेने वाली दर्दनाक आग से बचा जा सकता था या उस पर काबू पाया जा सकता था। 

भाजपा के राष्ट्रीय सूचना एवं प्रौद्योगिकी निदेशक अमित मालवीय ने ट्वीट किया, ''अगर दमकल की गाड़ियां समय पर आतीं तो मुंडका में लगी भयानक आग से बचा जा सकता था या उसे कम किया जा सकता था, जिसमें 27 लोगों की जान चली गई थी। 1.5 घंटे की देरी पूरी तरह से चौंकाने वाली है। यह दुर्घटना और मौतें अरविंद केजरीवाल के कुप्रबंधन के कारण हुई थीं। उन्हें जवाबदेह ठहराए जाने की जरूरत है.' मुंडका अग्निकांड मामले में हाल ही में हुए एक घटनाक्रम में दिल्ली पुलिस ने रविवार को मनीष लाकड़ा को गिरफ्तार किया, जो दो दिन पहले आग में जल गई इमारत के मालिक थे.

मुंडका गांव निवासी लकड़ा, इमारत के शीर्ष स्तर पर रहते थे और आपदा के बाद भाग गए, जिसने 27 लोगों की जान ले ली। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि घटना के समय वह इमारत में था या नहीं।

ग्राउंड प्लस तीन कहानियों में संरचना शामिल थी। एक ही कंपनी ने जमीन, पहली और दूसरी मंजिल पर कब्जा कर लिया, और इसके मालिकों, हरीश और वरुण गोयल को भी गिरफ्तार किया गया। त्रासदी के समय अधिकांश लोग इमारत की दूसरी मंजिल पर थे।

राजीव कुमार होंगे देश के अगले मुख्य चुनाव आयुक्त, आज संभालेंगे कार्यभार

MP: दो मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, भारी नुकसान की आशंका

भारत ने अप्रैल में 8.8 मिलियन नौकरियां जोड़ीं: सीएमआईई डेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -