राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में तलाशी के दौरान जब्त किए हथियार
राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में तलाशी के दौरान जब्त किए हथियार
Share:

राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में तलाशी के दौरान हथियार जब्त किए। आइए संक्षेप में बताते हैं कि कुंचिंगपुट माओवादी मामले में एनआईए ने जब्त सिकल्स, कुल्हाड़ी, हथियार, भाकपा (माओवादी) साहित्य और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स में तलाशी अभियान चलाया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एनआईए ने आंध्र प्रदेश के आठ जिलों-विशाखापत्तनम, गुंटूर, प्रकाशम, श्रीकाकुलम, कुरनूल, कृष्णा, पूर्वी गोदावरी और आंध्र प्रदेश के कडपा और चार जिलों-रंगरेड्डी, हैदराबाद, मेदचल-मलकाजगिरी और तेलंगाना के मेदक में आंध्र प्रदेश में भाकपा (माओवादी) की गतिविधियों को आगे बढ़ाने से संबंधित मामले में 31 स्थानों पर तलाशी ली।

रिपोर्टिंग के अनुसार यह उल्लेख किया गया है कि जांच से पता चला है कि नगराना जाहिरा तौर पर एक पत्रकार के रूप में काम कर रहा था और भाकपा माओवादी के नेताओं को पुलिस आंदोलन के बारे में जानकारी दे रहा था । वह कथित तौर पर ग्रामीणों को पुलिस के तलाशी अभियान में बाधा डालने और उन्हें गांवों में घुसने से रोकने और ग्रामीणों को पुलिस दलों के खिलाफ विद्रोह करने और सरकार के खिलाफ रैलियां करने के लिए प्रेरित करने में भी शामिल थे । एनआईए की ओर से गुरुवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इस मामले में अब तक छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है- पांगी नगराना, अंदुरी अन्नपूर्णा, जंगारला कोटेश्वर राव, मनुकोंडा श्रीनिवास राव, रेला राजेश्वरी और बोपुड़ी अंम्मा को गिरफ्तार किया गया है।

शराब से बिहार में 14 लोगों ने तोड़ा दम, परिजनों ने लगाया ये आरोप

'भाजपा का विरोध करते-करते राम विरोधी हो गईं दीदी..', सीएम योगी का हमला

क्या महाराष्ट्र में फिर लगेगा लॉकडाउन ? कोरोना पर उद्धव कैबिनेट की बैठक आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -