मुनव्वर ने कंगना के सामने शेयर किया अपना दर्द, बताया होश उड़ा देने वाला किस्सा
मुनव्वर ने कंगना के सामने शेयर किया अपना दर्द, बताया होश उड़ा देने वाला किस्सा
Share:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉक अप (Lock Upp) अक्सर ही चर्चाओं का विषय बन चुका है. शो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. शो में कंटेस्टेंट जजमेंट डे के दिन अपने आप को सेफ रखने के लिए अपने अतीत से जुड़े कुछ ट्रॉमा या बैड इंसिडेंट्स के बारे में बात करनी पड़ जाती है. स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने एक बार फिर से अपने जीवन से जुड़ा एक दर्दनाक किस्सा भी साझा कर दिया है. उनका किस्सा सुन कंगना रनौत और बाकी कंटेस्टेंट काफी इमोशनल दिखाई दिए है. खुद मुनव्वर भी ये किस्सा सुनाते हुए रोने लग गए.

किस्सा सुनाते हुए रो दिए मुनव्वर:  शो का नया प्रोमो वीडियो भी रिलीज किया जा चुका है.  जिसमे देखा जा सकता है कि कैसे मुनव्वर अपने बचपन से जुड़ा एक किस्सा बताते हुए रोने लग जाते हैं. वे कहते हैं- मैंने ये चीजें कभी किसी से भी साझा नहीं किया है. मैं सिर्फ 6 साल का था. ये ऐसा था कि... बहुत क्लोज फैमिली होती है और कभी-कभी... साइशा इस बीच रो रही थीं जबकी प्रिंस नरूला ने उन्हें दिलासा दिया. कंगना भी मुनव्वर के बारे में सुनकर दुखी दिखाई दे रही है. 

इसके बाद मुनव्वर ने आगे आपने आंसू थामते हुए बोला है कि- मुझे उस वक्त नहीं समझ आता था और 4-5 वर्ष तक वो लगातार चलता रहा. चौथे साल वो चीजें एक बार बहुत एक्स्ट्रीम हो चुकी है. ये कहते हुए मुनव्वर फिर रोने लगे. फिर साइशा और प्रिंस ने उन्हें थामा और हग भी कर दिया है. सभी कंटेस्टेंट की आंखें नम नजर आईं. अब मुनव्वर फारुकी के साथ बचपन में ऐसा क्या हुआ था कि कॉमेडियन को इतनी दिक्कतों का सामना करना पड़ गया है. ये राज को अपकमिंग एपिसोड में ही खुलने वाला है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

सिद्धार्थ से ब्रेकअप के बाद पिंक ड्रेस में स्पॉट हुई कियारा आडवाणी

VIDEO: वरुण के जन्मदिन पर अनिल कपूर-नीतू सिंह, कियारा बोलीं ‘जुग जुग जियो’

खत्म हुआ फैंस का इंतजार, रिलीज हुआ हीरोपंती-2 का धमाकेदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -