चाचा को फंसाने के लिए 'मुन्नवर राणा' के बेटे ने खुद पर चलवाई गोलियां, यूपी पुलिस ने किया खुलासा
चाचा को फंसाने के लिए 'मुन्नवर राणा' के बेटे ने खुद पर चलवाई गोलियां, यूपी पुलिस ने किया खुलासा
Share:

लखनऊ: जाने-माने शायर मुनव्वर राना के बेटे पर फायरिंग के मामले में रायबरेली पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस जांच के अनुसार, मुनव्वर राना के बेटे ने अपने चाचा और चचेरे भाइयों को फंसाने के लिए खुद पर फायरिंग करवाई है. इस पूरे मामले के पीछे संपत्ति विवाद बताया जा रहा है. पुलिस ने चार लोगों को अरेस्ट कर लिया है. CCTV में बकायदा वह पूरा मामला कैद हुआ है कि किस तरह मुनव्वर राना का बेटा रायबरेली के पेट्रोल पंप पर पहुंचता है, गाड़ी पेट्रोल पंप के बाहर ही खड़ा करता है, खुद भी गाड़ी में बैठा रहता है, कुछ देर बाद 2-3 शूटर वहां पहुंचते हैं, गाड़ी का मुआयना कर पेट्रोल पंप के गेट पर गोलीबारी कर फरार हो जाते हैं.

बताया जा रहा है कि CCTV से खुलासे के बाद रायबरेली पुलिस बीती रात मुनव्वर राना के बेटे को पकड़ने उनके घर गई थी, किन्तु वह नहीं मिल पाया. पुलिस ने CCTV में दिखे सभी शूटरों को अरेस्ट कर लिया है और पूरे मामले का खुलासा करने जा रही है. इस मामले में मुनव्वर राना के बेटे को शीघ्र गिरफ्तार किया जा सकता है. पुलिस का कहना है कि रायबरेली के ओम क्लार्क होटल में घटना से पहले मुनव्वर राना के बेटे ने शूटरों के साथ ढाई घंटे तक बैठक की थी, रात 12:00 बजे से 2:30 बजे तक तबरेज शूटरों के साथ होटल में मौजूद था. इस मामले में रायबरेली पुलिस ने हलीम, सुल्तान, सतेंद्र तिवारी और शुभम सरकार को हिरासत में लिया गया है.

बाइक सवार शूटरों में दोनों शूटर रायबरेली में होर्डिंग का काम करने वाले युवक हैं. ये कई दफा जेल जा चुके हैं. पुलिस का कहना है कि तबरेज ने चचेरे भाइयों के हिस्से की जमीन 85 लाख रुपये में बेच दी थी, इस सौदे पर चचेरे भाइयों ने आपत्ति जाहिर की थी, जिसके बाद तबरेज पर पैसा वापस करने का दबाव था, इसलिए उसने यह पूरा ड्रामा रचा. 

ग्वालियर में खुला राष्ट्रीय बागवानी बोर्ड का कार्यालय

माता-पिता ने खेती से दूर रखने के लिए बेटों को बोर्डिंग स्कूल में किया था भर्ती, आज कृषि से ही बेटे बने करोड़पति

जम्मू इंटरनेशनल बॉर्डर पर फिर दिखा ड्रोन, पिछले 6 दिनों में नौवीं बार हुई यह घटना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -