'योगी सीएम बने तो करूंगा पलायन.., यूपी चुनाव से पहले मुनव्वर राणा का ऐलान
'योगी सीएम बने तो करूंगा पलायन.., यूपी चुनाव से पहले मुनव्वर राणा का ऐलान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। ऐसे में सभी पार्टियां बढ़-चढ़ कर अपना प्रचार कर रही हैं।  साथ ही सभी पार्टियां अलग-अलग मुद्दे को लेकर वोटर्स का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है।  इस चुनावी सीजन में जिन्ना-पाकिस्तान का मुद्दा भी खूब गर्माता नज़र आ रहा है।  इसको लेकर अब मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने प्रतिक्रिया दी हैं। 

राणा ने कहा है कि, 'जनता असल मुद्दों पर गौर कर मतदान करेगी। ये जिन्ना-पाकिस्तान से चुनावों का क्या वास्ता है? इससे किसी भी पार्टी को कुछ हासिल नहीं होगा।' उन्होंने आगे कहा कि, 'पहले बैरिस्टर का नाम लिया जा रहा था, तो जिन्ना का नाम आना ही था। ' साथ ही राणा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, 'अभी हम बोलेंगे कि हम 'आराम' कर रहे हैं तो ये लोग कहने लगेंगे कि हमारे राम में आप 'आ' क्यों रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला, उन्होने कहा कि पीएम मोदी ने तो चीन के डर से शुगर को चीनी बोलना ही बंद कर दिया है। 

वहीं, पलायन की बात करते हुए राणा ने कहा कि, मैं पहले ही कह चुका हूं, यदि योगी आएगा तो मैं पलायन कर दूंगा।  इस बात को स्पष्ट तौर पर नोट कर लिया जाए।  उन्होंने ये भी कहा कि, यदि कैराना से 10 हिंदुओं के पलायन का उल्लेख किया जाता है, तो हजारों मुसलमान भी यहां से पलायन कर रहे हैं जिस पर गौर किया जाना चाहिए।  उन्होंने कहा कि, मुस्लिमों ने तो अब अपने घरों में छुरी तक रखना बंद कर दिया है कि पता नहीं कब योगी उनको बंद करवा दें। 

'जो अपनी माँ का नहीं हुआ, वो जनता का क्या होगा..', नामांकन भरने के बाद सिद्धू पर बरसे मजीठिया

BJP में फिर से हो रही पार्टी छोड़ गए नेताओं की एंट्री

आपस में भिड़े भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -