हिजाब के समर्थन में मुनव्वर राणा की बेटी का अजीब तर्क, बोलीं- योगी भी तो भगवा पहनते हैं
हिजाब के समर्थन में मुनव्वर राणा की बेटी का अजीब तर्क, बोलीं- योगी भी तो भगवा पहनते हैं
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पुरवा विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार और शायर मुनव्वर राणा की बेटी उरूसा इमरान राणा ने हिजाब विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मुझे यह समझ में नहीं आता है कि लोग अब बुर्के और कपड़े पर क्यों उतर आए हैं. यानी हमारी सरकार इतनी नीचे आ जाएगी कि लोगों के कपड़ों तक को नहीं छोड़ेगी. 

उन्होंने कहा कि सबको अधिकार हैं, हम हिजाब ओढ़ें या ना ओढ़ें हम क्या पहने यह सब को राइट्स हैं. दूसरी बात, क्यों पीएम मोदी जब कहीं जाते हैं तो हर तरीके का वेशभूषा पहनकर खड़े हो जाते हैं. चीन जाते हैं तो चीन की टोपी लगाकर खड़े हो जाते हैं, नेपाल जाते हैं नेपाल के बन जाते हैं. उरूसा ने बेतुका तर्क देते हुए कहा कि ऐसे ही सीएम योगी भगवा पहन कर निकलते हैं, वैसे ही हम हिजाब करते हैं, तो इसमें क्या बुराई है, उनको क्या समस्या है. यह गलत है. 

उरूसा ने कहा कि किसी पर जबरन अपनी चीजें लादना, किसी पर जुल्म करना कहीं से सही नहीं है. आप राजा हैं आप सीएम हैं, आप प्रधानमंत्री हैं, आप को सब को देखना है, प्रत्येक धर्म जाति को देखना है, पूरा देश चलाना है, यह नहीं कि आप एक कम्युनिटी की बात करें. बता दें किदेश में कहीं भी हिजाब/या बुर्के पर कोई रोक नहीं है, लेकिन शिक्षण संस्थानों के कुछ नियम और ड्रेस कोड होते हैं, जिनका पालन सभी धर्म के बच्चों को करना होता है. ऐसे में उरूसा का यह कहना कि, योगी भी भगवा पहनते हैं, बिलकुल तर्कसंगत नहीं हैं, क्योंकि योगी किसी स्कूल में नहीं जा रहे हैं.

प्रियंका गाँधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर PM मोदी को घेरा

सीएम गहलोत बोले- अधिकारियों की वजह से कांग्रेस हार गई थी 2013 का विधानसभा चुनाव

'लोकतंत्र के लिए गैस चैम्बर बना बंगाल, खतरे में हिन्दू..', सुवेंदु अधिकारी का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -