'संसद को ध्वस्त कर खेत बनाने' का ट्वीट कर ट्रोल हुए मुनव्वर राणा, किया डिलीट
'संसद को ध्वस्त कर खेत बनाने' का ट्वीट कर ट्रोल हुए मुनव्वर राणा, किया डिलीट
Share:

मुंबई: मशहूर शायर मुनव्वर राणा हमेशा ही अपने द्वारा दिए गए विवादों बयानों के कारण चर्चाओं में रहते हैं।अब इस बार फिर से वह चर्चाओं में आ गए हैं। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने एक विवादित ट्वीट किया था लेकिन अब वह उस ट्वीट को डिलीट कर चुके हैं। डिलीट किये गए ट्वीट में उन्होंने शायराना अंदाज में देश की संसद को ध्वस्त कर खेत बनाने की बात कह डाली है। वहीं जैसे ही उनके इस ट्वीट पर विवाद बढ़ने लगा तो विवाद को बढ़ते देख उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर डाला है।

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था, 'इस मुल्क के कुछ लोगों को रोटी तो मिलेगी, संसद को गिरा कर वहां कुछ खेत बना दो।अब ऐसे ही बदलेगा किसानों का मुकद्दर, सेठों के बनाये हुए गोदाम जला दो।मैं झूठ के दरबार में सच बोल रहा हूं, गर्दन को उड़ाओ, मुझे या जिंदा जला दो।' इस ट्वीट को करते ही लोग उनपर बरसने लगे। लोगों ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी। जैसे ही मुनव्वर राणा ने देखा कि उनके ट्वीट पर विवाद बढ़ रहा है तो यह देखकर उन्होंने ना सिर्फ ट्वीट डिलिट किया बल्कि बाद में सफाई भी पेश की।

जी दरअसल बाद में उन्होंने नई संसद का जिक्र करते हुए कहा, 'जब नई संसद बन रही है तो पुरानी इमारत को गिरा देना चाहिए और खाली जगह में कुछ खेतों को बना देना चाहिए, जिससे किसान खेती कर सकें और उनकी रोजी-रोटी का इंतजाम हो सके।' इसके अलावा आगे उन्होंने सफाई देते हुए कहा, 'इसमें कोई बुरी बात नहीं है।'

रिलीज हुआ करिश्मा तन्ना का रोमांस से भरपूर गाना 'कतरा'

Bigg Boss 14: आज सुल्तानी अखाड़े में होंगी अर्शी और रुबीना, जानिए किसको मिलेगी जीत

सीता माता पर की अपमानजनक टिप्पणी, TMC सांसद कल्याण बनर्जी पर FIR दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -