'भोपाल में करो शो', कुणाल कामरा-मुनव्वर फारूकी को दिग्विजय ने दिया न्यौता
'भोपाल में करो शो', कुणाल कामरा-मुनव्वर फारूकी को दिग्विजय ने दिया न्यौता
Share:

कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) और मुनव्वर फारूकी (Munawar faruqui) इन दिनों चर्चाओं में है। दोनों के शो हर शहर में रद्द हो रहे हैं क्योंकि दोनों अपने शोज में भारत के लिए कई अप्पत्तिजनक बातें बोल चुके हैं। हालाँकि अब इन दोनों को कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने न्योता दिया है। हाल ही में दिग्विजय ने कहा है कि, 'वो उनके लिए भोपाल में शो आयोजित करेंगे।' जी हाँ और दिग्विजय ने ये भी कहा कि दोनों कॉमेडियन उनके ऊपर ही कॉमेडी करें।

जी दरअसल मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया है और इस ट्वीट में वह लिखते हैं, 'मैं कुणाल और मुनव्वर के लिए भोपाल में शो आयोजित करूंगा। सारी जिम्मेदारी मेरी होगी। शर्त ये होगी कि कॉमेडी का सब्जेक्ट दिग्विजय सिंह होगा। इसमें तो संघियों को ऐतराज नहीं होना चाहिए।' इसी के साथ उन्होंने लिखा है- 'दिग्विजय सिंह ने कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी से ये भी कहा कि वो अपनी सुविधा के हिसाब से तारीख और समय बता दें। उन्होंने कहा कि उनकी सारी शर्तें मंजूर होंगी।' आप सभी को बता दें कि अब तक कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी के कई शो कैंसिल हो गए हैं।

जी दरअसल इन दोनों के ऊपर भड़काऊ कॉमेडी करने के आरोप लगते रहे हैं। बीते 2 महीने में मुनव्वर फारूकी के 12 शो कैंसिल हो चुके हैं, जिसके बाद उन्होंने कॉमेडी छोड़ने का ही ऐलान कर दिया है। बीते दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था, 'अब मेरा काम हो गया, नफरत जीत गई और कलाकार हार गया।' वहीं, कुणाल कामरा का भी बेंगलुरु में होने वाला शो कैंसिल हो गया है, क्योंकि उन्हें धमकी दी गई थी कि अगर शो होता है तो वेन्यू को बंद कर दिया जाएगा। हालाँकि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह भी दोनों को न्यौता देकर ट्रोल हो गए हैं और कई लोगों का कहना है कि दिग्विजय सिंह देशद्रोही है तो कई लोगों ने कहा है वह कॉमेडी के ही लायक हैं।

दिग्विजय के गद्दार कहने पर भड़के ज्योतिरादित्य सिंधिया, दिया मुंहतोड़ जवाब

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर दिग्विजय सिंह का आरोप, कहा- ‘जिस थाली में खाया उसी में छेद किया’

'भाजपा को केवल एकसाथ मिलकर ही हरा सकते हैं।।।', ममता के बयान पर बोले दिग्विजय सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -