सिद्धू मूसेवाला की मौत से मुनव्वर को लगा झटका, पोस्ट शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बात
सिद्धू मूसेवाला की मौत से मुनव्वर को लगा झटका, पोस्ट शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बात
Share:

म्यूजिक जगत का एक चमकता सितारा हमेशा के लिए बुझ चुका है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला ने 29 मई को गोली लगने के बाद इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा बोल चुके है। सिंगर की मौत ने हर किसी की आंखों को नम कर चुकी है। फैंस से लेकर तमाम सेलेब्स तक, सभी सिद्धू मूसेवाला पर हुए हमले और उनकी मौत पर शोक जता रहे है  और सिंगर को याद करते हुए अपना दुख जाहिर कर दिया है। 

सिद्धू मूसेवाला की मौत से दुखी मुनव्वर फारूकी: स्टैंडअप कॉमेडियन और लॉक अप विनर मुनव्वर फारूकी भी सिद्धू मूसेवाला के देहांत की खबर से दुखी हो चुके है। मुनव्वर फारूकी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के माध्यम से सिद्धू मूसेवाला के निधन पर व्यक्त किया है।  मुनव्वर फारूकी ने ब्लैक बैकग्राउंड के साथ  “RIP LEGEND Sidhu Moose Wala” लिखकर पोस्ट शेयर की है। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- हाथ कांप रहे हैं ये पोस्ट करते वक्त। बड़ा नुकसान। RIP पाजी। 

 

मुनव्वर फारूकी के अलावा मीका सिंह, शहनाज गिल, प्रिंस नरूला, करण कुंद्रा सहित कई सेलेब्स सिद्धू मूसेवाला पर हुए हमले पर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए दिखाई दिए है और सिंगर की मौत पर अपना दुख जताते हुए दिखाई दिए है। सिद्धू मूसेवाला एक शानदार सिंगर थे। उन्होंने 28 वर्ष की उम्र में कई हिट गाने दिए हैं। सिंगर की मौत से उनके फैंस को भी गहरा सदमा पहुंचा है। 

'आश्रम 3' के प्रमोशन के लिए टीम के साथ दिल्ली पहुंची ईशा गुप्ता

ऋतिक की गर्लफ्रेंड को एक्स-वाइफ ने दिया क्यूट निक नेम

सिद्धू मूसेवाला की मौत पर कंगना ने पंजाब सरकार पर साधा निशाना, कहा- "पंजाब की कानून व्यवस्था को साफ तौर पर बयां।।।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -