मशहूर शायर मुनव्वर अस्पातल में भर्ती, कैंसर से है पीड़ित

Feb 06 2019 11:25 AM
मशहूर शायर मुनव्वर अस्पातल में भर्ती, कैंसर से है पीड़ित

लखनऊ : कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से पीड़ित देश में मशहूर शायर मुनव्वर राना को सीने में दर्द की शिकायत और डायबिटीज के कारण मंगलवार शाम को लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया है. हालांकि अच्छी बात यह है कि अब परिजनों ने उनकी हालत में सुधार बताया है. बताया जा रहा है कि उनकी हालत में तेजी से सुधार आ रहा है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, संजय गांधी पीजीआई अस्पताल में मुनव्वर राना का इलाज हृदय रोग विशेषज्ञ प्रो. सुदीप कुमार की देखरेख में जारी है. कल मुनव्वर राना को सीने में मंगलवार अचानक तेज दर्द उठा, इसके बाद परिवार वालों ने उन्हें तुरंत ही लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया. भर्ती होने के साथ ही तुरंत उनका इलाज शुरू कर दिया गया.

उनकी तबीयत को लेकर बड़ी बेटी सुमैया राना ने कहाया कि तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है, फिलहाल वो खतरे से बाहर हैं. मुनव्वर राना पहले भी इस अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं. साल 2017 में भी उनके सीने में दर्द उठा था. फेफड़ों और गले में इंफेक्शन के चलते उन्हें यही भर्ती कराया गया था. दूसरी ओर आपको यह भी बात दें कि मुनव्वर राना गले के कैंसर से भी पीड़ित हैं, जिसका इलाज मुंबई से जारी है.

 

पति समेत गिरफ्तार हुई 'बापू' के पुतले को गोलियों से छलनी करने वाली पूजा पांडेय

पेट्रोल-डीजल की घटती कीमतों पर आज लगा ब्रेक, जाने क्या है भाव

दो युवकों के बीच आपसी विवाद के बाद मेरठ में तनाव, फिलहाल स्थिति नियंत्रण में