मुनव्वर राणा देश और समाज के लिए कैंसर: विश्वास सारंग

भोपाल: मप्र के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने लोकप्रिय शायर को कलंक बताया। साथ-साथ भारत एवं समाज के लिए कैंसर बताया है। दरअसल, राणा ने बोला था कि यदि यूपी में योगी सरकार वापस आती है तो वे पलायन कर देंगे। बता दे कि उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी को मतदान का प्रथम चरण होगा।  

इसके साथ ही मंत्री विश्वास सारंग ने कहा, मुनव्वर राणा जैसे देशद्रोही जिन्होंने हर वक़्त इस देश में विभक्ति की, धर्म से धर्म को लड़ाने की तथा जाति विभेद करने की ही बात बोली है। ऐसे लोग कलंक है। समाज पर ऐसे व्यक्तियों का सिर्फ और सिर्फ कुप्रभाव पड़ता है। अगर मुनव्वर राणा यह बात कर रहे हैं तो वह 5 वर्ष यूपी में कैसे रहे। यूपी में भी 5 वर्ष बीजेपी की सरकार थी। वहीं इस देश में भी बीते 7-8 वर्षों से बीजेपी की ही सरकार है। उन्होंने कहा, ऐसे पाकिस्तान परस्त तथा तुष्टिकरण की सियासत को आगे बढ़ाने वाले लोग इस देश तथा समाज के लिए कैंसर जैसे हैं।

यूपी में जैसे-जैसे चुनाव समीप आ रहे है वैसे-वैसे बयानों का दौर भी शुरू हो गया है। पलायन के मसले पर बोलते हुए शायर मुनव्वर राणा ने बताया कि वर्तमान सरकार पलायन-पलायन रट रही है, मगर बीजेपी सरकार में मुसलमानों में इतना डर है कि कोई बोल नहीं सकता है। यदि फिर भी ओवैसी की सहायता से बीजेपी की सरकार आ जाती है तो हमें यहां रहने की आवश्यकता नहीं है, मैं यहां से पलायन कर लूंगा'।

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

'जो अपनी माँ का नहीं हुआ, वो जनता का क्या होगा..', नामांकन भरने के बाद सिद्धू पर बरसे मजीठिया

BJP में फिर से हो रही पार्टी छोड़ गए नेताओं की एंट्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -