7 महीने बाद मुंबई पहुंचे पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह, कही यह बात
7 महीने बाद मुंबई पहुंचे पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह, कही यह बात
Share:

मुंबई: मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह आज मुंबई पहुँच चुके हैं. जी हाँ, वह जांच में शामिल होने के लिए आ चुके हैं और उन्होंने एक मशूहर वेबसाइट से बातचीत भी की. इस बातचीत में उन्होंने कहा, 'वे जांच में पूरा सहयोग देने वाले हैं और उन्हें देश की न्यायपालिका में भी पूरा विश्वास है.' जी दरअसल बीते कई दिनों से परमबीर सिंह चंडीगढ़ में रह रहे थे. ऐसे में हाल ही में उन्होंने बताया था कि मुंबई में उनकी जान को खतरा है, इसी वजह से वह वहां नहीं आ सकते. हालाँकि यह सब जानने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें फटकार लगाई थी और जांच में शामिल होने का निर्देश दिया था.

ऐसे में अब परमबीर सिंह जांच में शामिल होने के लिए मुंबई आ गए हैं. उनका कहना है, 'अभी के लिए ज्यादा कुछ शेयर नहीं कर सकते हैं. लेकिन उन्हें देश की न्यायपालिका में विश्वास है. उन्हें उम्मीद है कि उन्हें न्याय दिया जाएगा.' आप सभी को पता ही होगा कि अभी के लिए कोर्ट द्वारा परमबीर सिंह को बड़ी राहत दी गई है. जी दरअसल कोर्ट के द्वारा उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी गई है लेकिन उन्हें स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि जांच एजेंसियों का लगातार सहयोग करना होगा.

आपको हम यह भी बता दें कि बीते 22 जुलाई को मुंबई के मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन ने परमबीर सिंह समेत पांच पुलिसकर्मियों और दो अन्य लोगों के खिलाफ एक बिल्डर से कथित तौर पर 15 करोड़ रुपये मांगने के आरोप में केस दर्ज किया था. लगाए हुए आरोप के मुताबिक परमबीर सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने एक-दूसरे की मिलीभगत से शिकायतकर्ता के होटल और बार के खिलाफ कार्रवाई का डर दिखाकर 11.92 लाख रुपये की उगाही की थी.

नवाब मलिक का नया खुलासा! जारी किये समीर की मां के दो डेथ सर्टिफिकेट

आज भारतीय नौसेना में शामिल होगी सबसे घातक पनडुब्बी INS Vela

IIT बॉम्बे ने इन पदों के लिए निकाली बंपर भर्तियां, जानिए क्या है आवेदन की विधि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -