IPL 2018 LIVE : वानखेड़े में रोहित ने कार्तिक को दिया 182 रनों का लक्ष्य
IPL 2018 LIVE : वानखेड़े में रोहित ने कार्तिक को दिया 182 रनों का लक्ष्य
Share:

आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल सीजन 11 का 37वां मुकाबला मुंबई और कोलकाता के बीच खेला जा रहा है. मुकाबले की पहली पारी में कुल 20 ओवरों में पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने घरेलू मैदान पर मुंबई ने 4 विकेट खोकर  181 रनों का स्कोर खड़ा किया. कोलकता को इस मुकाबले को अपने नाम करने के लिए अब 182 रनों का लक्ष्य हासिल करना होगा. इससे पहले दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली टीम कोलकाता ने टॉस जीता और उसने मुंबई को पहले बल्लेबाजी के लिए उसी के घर पर आमंत्रित किया. 

मुंबई ने अपने घरेलू मैदान पर सूर्यकुमार यादव और एविन लुईस की सलामी जोड़ी के रुप में शुरुआत की. उसने शुरुआती 15 ओवरों में मजबूत खेल दिखाया. वहीं बाद के अंतिम 5 ओवरों में कोलकाता ने पहले की तुलना में निराशाजनक बल्लेबाजी की. टीम ने पहले विकेट के लिए 76 रन जोड़े. लुईस 43 रन बनाकर आउट हुए. वहीं दूसरे विकेट के रूप में कप्तान रोहित 11 रन बनाकर चलते बने. इससे पहले सलामी बल्लेबाज सूर्यकुमार ने अपना अर्धशतक पूरा किया.  

सूर्यकुमार ने कुल 59 रन बनाए. हार्दिक पांड्या ने नाबाद 20 गेंदों में 35 रन बनाए. क्रुणाल पांड्या ने 11 गेंदों में 14, कप्तान रोहित शर्मा ने 11 गेंदों में 11 और जेपी डुमिनी ने नाबाद 11 गेंदों में 13 रनों का योगदान दिया. कोलकाता की ओर से  2 विकेट आंद्रे रसेल ने लिए. उन्होंने मुंबई के दोनों सलामी बल्लेबाजों को चलता किया. वहीं सुनील नारायण ने भी 2 विकेट हासिल किए. उन्होंने कप्तान रोहित और क्रुणाल को चलता किया. 

IPL 2018: होलकर में राजस्थान रॉयल तो वानखेड़े में मुंबई इंडियंस का होगा बोलबाला..

टीम की कामयाबी के लिए अब महाकाल के दर पहुंची प्रीति ज़िंटा, नहीं जाने दिया गर्भगृह में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -