पति समझ रातभर बनाए संबंध, सुबह जैसे ही लाइट जली उड़े महिला के होश

Sep 18 2018 04:28 PM
पति समझ रातभर बनाए संबंध, सुबह जैसे ही लाइट जली उड़े महिला के होश

दुनियाभर में हो रहे अपराधों में थमने का कोई आसार नजर नहीं आ रहा है आजकल लगातार अपराध बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में भी एक मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल यह मामला मुंबई का है जहाँ पर एक शादीशुदा महिला घर के सभी काम करने के बाद अपने कमरे की लाइट बंद कर सोने चली जाती है और रात में अचानक एक युवक चुपके से कमरे में आता है और अंधेरे का भरपूर फायदा उठाते हुए महिला के साथ बेड पर लेट जाता है. महिला समझती है कि वह शख्स उसका पति है और उसके बाद दोनों पूरी रात शारीरिक संबंध बनाते हैं. महिला उसे अपना पति समझकर खुद को उसके हवाले कर देती है. सीके बाद जब सुबह होती है और आदमी उठकर कमरे को खोलता है और लाइट जलाता है तो महिला को एक ऐसा झटका लगता है, जिसे वह जिंदगी-भर नहीं भूल सकती.

दरअसल में महिला के साथ रातभर संबंध बनाने वाल उसका पति नहीं बल्कि विश्वनाथ कोकिन नाम का एक युवक था जिसने रात का फायदा उठाकर महिला के साथ मजे लिए और फिर सुबह उसे धमकाने लगा. यह सब होने के बाद महिला थाने पहुंची वहां महिला की शिकायत सुनकर पुलिसवाले भी हैरान रह गए. महिला ने पूरी आपबीती बताई.

महिला ने कहा कि 'रात में वह कमरे की लाइटें बंद करके आराम कर रही थी. वह हल्की नींद में थी तभी विश्वनाथ कोकिन नाम का एक युवक अंधेरे का फायदा कमरे में आ गया, मैंने सोचा मेरा पति होगा और मैंने बिना बिना पूछे उसे अंदर आने दिया. वह बेड पर लेट गया और मेरे साथ संबंध बनाए. इस दौरान मुझे लगा कि मैं अपने पति के साथ हूं और बिना किसी विरोध के उसका साथ देती रही.' अब पुलिस मामले की जांच में लग चुकी है.

बेटी को प्रेमी संग संबंध बनाते देख घरवालों को आया गुस्सा, काट दिया गुप्तांग

हर दिन बॉयफ्रेंड को भेजती थी रूममेट्स की NUDE तस्वीरें, फिर एक दिन..

यूपी : पूर्व मंत्री संगीता यादव को जलाने के आरोप में ससुर गिरफ्तार