मुंबई : 'मायानगरी' से फिर ख़फ़ा हुआ मौसम, भारी बारिश से जीवन अस्त-व्यस्त
मुंबई : 'मायानगरी' से फिर ख़फ़ा हुआ मौसम, भारी बारिश से जीवन अस्त-व्यस्त
Share:

नई दिल्ली : मायानगरी मुंबई पर लगातार बारिश का कहर जारी है. लगातार तीसरे दिन भी आज बारिश ने मुंबई को अपनी चपेट में लिया है. आम से लेकर ख़ास व्यक्ति तक बारिश के चलते मुंबई में खासा परेशान है. इतना ही नहीं मुंबई के नजदीक पालघर और नागपुर में भी बारिश के चलते लोगों का जीवन काफी अस्त-व्यस्त हो गया है. बता दे कि मौसम विभाग ने आज सुबह ही इस संबंध में महाराष्ट्र समेत देश के 14 राज्यों को हाई अलर्ट कर दिया था कि अगले 24 घंटों में भारी बारिश हो सकती है. 

मुंबई में भारी बारिश से कई इलाकों में पानी भर गया है. लोगों का पैदल चलना भी काफी मुश्किल हो गया है. अंधेरी की बात की जाए तो वह जल का स्तर घुटनों से ऊपर है. हर तरफ गाड़िया पानी में फंस रही है, जिससे यातायात भी खासा परेशान हो रहा है. अंधेरी के अलावा कुर्ला और मिलन सबवे में भी पानी का जमाव है. आज रात को 2 बजे ही बारिश के कारण ट्रैफिक पुलिस ने घाटकोपर रेलवे ओवरब्रिज का रास्ता बंद कर दिया था. 

ट्रैफिक पुलिस ने गोखले फ्लाइओवर, मिलन फ्लाइओवर और ठाकरे फ्लाइओवर पर भी ख़ासी सख्ती बरती है. यहां से केवल हल्के वाहनों को ही आवाजाही की मंजूरी है. जबकि भारी वाहनों का प्रवेश यहां फिलहाल बंद है. इससे पहले कल कल्याण में एक नदी में दो अज्ञात शव बहकर आए थे. वहीं शुक्रवार को हुई भारी बारिश में मुंबई में यातायात प्रभावित होने के साथ-साथ मुंबई की बत्ती गुल हो गई थी. 

महाराष्ट्र : बारिश, भू-स्खलन, हाईवे जाम और बत्ती गुल

भारी बारिश के चलते मुंबई में जीवन अस्त-व्यस्त

Mumbai Rain: जानलेवा बारिश के कहर से थम गई मुंबई वासियों की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -