'उड़ान' की एक्ट्रेस ने लगाया भैयाजी पर छेड़छाड़ और पोर्न फिल्म भेजने का आरोप
'उड़ान' की एक्ट्रेस ने लगाया भैयाजी पर छेड़छाड़ और पोर्न फिल्म भेजने का आरोप
Share:

मुंबई : टेलीविजन सीरियल 'उड़ान' में एक कड़क व रोबदार जमींदार कमल नारायण राजवंशी उर्फ भैयाजी का किरदार निभाने वाले कलाकार साईं विट्ठल बलाल को मुंबई पुलिस ने साथी एक्ट्रेस से छेड़छाड़ करने और उसे पोर्न क्लिप्स व गंदे मैसेज भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया है. उड़ान सीरियल में काम करने वाली एक अभिनेत्री ने बलाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. अभिनेत्री की शिकायत के बाद बुधवार को साईं विट्ठल बलाल को मुंबई की बोरीवली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

बलाल 2001 से 2005 के बीच पॉपुलर हुए शो 'देश में निकला होगा चांद' में भी नजर आ चुके हैं। इस शो में उन्होंने इंस्पेक्टर वर्मा का किरदार निभाया था। वह एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स के शो 'कुटुंब' में भी काम कर चुके हैं। बताया जाता है कि वह इस शो के दौरान ही एक्ट्रेस शमा देशपांडे से मिले थे। ऑनस्क्रीन पति-पत्नी का रोल करते-करते दोनों एक दूसरे के करीब आए और बाद में शादी कर ली। बलाल 2013 में प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली के शो 'सरस्वतीचंद्र' में भी दिख चुके हैं। 

बलाल कई भारतीय फिल्मो में भी नजर आ चुके है उन्होंने 2004 में डायरेक्टर मेहुल कुमार की फिल्म 'जागो' में काम किया था। इस फिल्म में रवीना टंडन, हंसिका मोटवानी, संजय कपूर, मनोज वाजपेयी और पुरु राजकुमार मुख्य भूमिकाओं में थे। इसके अलावा 2010 में डायरेक्टर सुभाष शुक्ला की फिल्म 'पप्पू कांट डांस साला' में भी काम किया। बलाल अभी हाल फ़िलहाल पुलिस हिरासत में है व उनके इस कृत्य की सभी ने घोर भर्तस्ना की है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -