कप्तान तारे ने मुंबई को दिलाई पहली पारी में बढ़त
कप्तान तारे ने मुंबई को दिलाई पहली पारी में बढ़त
Share:

राजकोट में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल मैच में तीसरे दिन मुम्बई ने पहली पारी में 406 बनाये जिस कारण उसे तमिलनाडु पर 101 रनों की बढ़त प्राप्त हुई. 4 विकेट पर 171 रनों से तीसरे दिन के खेल की शुरुआत करने वाली मुंबई को सुबह के सत्र में शुरूआती झटका लगा लेकिन उसके बाद अभिषेक नायर और कप्तान तारे ने छठे विकेट के लिए 121 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी निभाई।

अभिषेक नायर ने अर्ध शतक लगाते हुए 58 रन बनाये और उनके आउट होने के बाद आदित्य तारे भी 83 रन बनाकर आउट हो गए. मुंबई के टेलएंडर्स ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हूए मुम्बई को 400 के पर पहुँचाया। शार्दुल ठाकुर ने कीमती अर्धशतक लगाया जबकि बलविंदर सिंह संधु ने भी 32 रनों की उपयोगी पारी खेली। इन दोनों के बीच 44 रनों की साझेदारी हुई.

तमिलनाडु के गेंदबाज विजय शंकर को सर्वाधिक चार विकेट मिले। बाबा अपराजित ने 2 विकेट लिए। अश्विन क्रिस्ट, टी नटराजन और औशिक श्रीनिवास को 1-1 सफलता हाथ लगी। तमिलनाडु ने अपनी पहली पारी में कौशिक गांधी, बाबा इंद्रजीत और विजय शंकर के अर्धशतकों की बदौलत 305 रन बनाए हैं। पहली पारी में बढ़त के आधार पर मुम्बई फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लेगा बशर्ते तमिलनाडु कोई कमाल करके मुंबई को हरा पाए तो ऐसा हो सकता है.

जयपुर ने पंजाब को 5-2 से चटाई धूल

जयपुर ने पंजाब को 5-2 से चटाई धूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -