रणजी अपडेट : मुम्बई के डी लेड ने हैदराबाद के खिलाफ लगाया शतक, ओडिशा के गेंदबाजों के आगे लड़खड़ाया गुजरात
रणजी अपडेट : मुम्बई के डी लेड ने हैदराबाद के खिलाफ लगाया शतक, ओडिशा के गेंदबाजों के आगे लड़खड़ाया गुजरात
Share:

मुंबई और हैदराबाद के बीच रायपुर में चल रहे रणजी मैच में मुंबई ने काफी धीमे तरीके से बल्लेबाजी करते हुए पहले दिन स्टंप्स तक पांच विकेट खोकर 250 रन बना लिए हैं मुंबई के लिए एस डी लेड नाबाद शतक लगाकर क्रीज़ पर मौजूद है. उन्होंने शतकीय पारी के दौरान 196 गेंदों का सामना करते हुए 15 चौके और 1 छक्का लगाया। मुंबई के कप्तान आदित्य तारे ने भी अच्छी पारी खेलते हुए 73 रन बनाये। अभिषेक नायर 53 रन बनाकर नाबाद है.

हरियाणा के गेंदबाज सीवी मिलिंद ने बढ़िया गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट अपने नाम किए तीन विकेट अपने नाम किए जबकि एमडी सिराज को दो विकेट मिले। जयपुर में खेले जा रहे गुजरात और ओडिशा के रणजी क्वार्टर फाइनल मैच में गुजरात में पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 197 रन बना लिए.

हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज के दौरान अपने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करने वाले पार्थिव पटेल इस मैच में पूरी तरह से फ्लॉप रहे और महज 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. उड़ीसा के गेंदबाज अपने शानदार गेंदबाजी करते हुए गुजरात पर अपनी पकड़ बनाई। गेंदबाजो ने एक समय गुजरात के 6 बल्लेबाजों को महज 71 रन पर ही पवेलियन का रास्ता दिखा दिया था. इसके बाद चिराग और रूश ने सातवें विकेट के लिए 126 रन जोड़कर अपनी टीम को संकट से उबारा।

वनडे सीरीज के लिए कड़ी मेहनत कर रहे माही

बार्सिलोना की जीत में तुरान की तिकड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -