मुंबई के शिवजी नगर में सोते लोगों पर गिर गई दीवार, पांच लोग घायल
मुंबई के शिवजी नगर में सोते लोगों पर गिर गई दीवार, पांच लोग घायल
Share:

मुंबई: मायानगरी मुंबई के शिवाजी नगर इलाके में रविवार रात एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं. दरअसल, शिवाजी नगर में बीती रात एक ग्राउंड प्लस वन घर गिर गया, जिससे लगभग 5 लोग जख्मी हो गए. घटना के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस की सहायता से सभी घायलों को उपचार के लिए नजदीक के राजावाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना रविवार रात लगभग 2 बजे की है. वहीं घर के गिरने की सूचना मिलने के बाद राहत-बचाव दल घटनास्थल पर पहुंच गया. हादसे की सूचना देते हुए घरवालों ने जानकारी देते हुए बताया है कि रविवार को देर रात लगभग 2 बजे जब सोए हुए थे तभी यह हादसा हुआ. जिस समय यह हादसा हुआ घर में 22 लग सो रहे थे. ऐसे में जैसे ही घर की दीवारें ढहीं 2 लोग मलबे में दब गए और बाकि लोगों को कुछ हल्की चोटें आईं.

हालांकि कुछ लोग इस हादसे में सुरक्षित बच गए, उन्हें कोई चोट नहीं आई है, किन्तु परिवार के 5 सदस्यों को गंभीर चोटें आई हैं. वहीं मलबे में दबे दो लोगों को स्थानीय लोगों और फायर ब्रिगेड की सहायता से बाहर निकाला गया और अस्पताल पहुंचा दिया गया है. फिलहाल घर के गिरने के कारणों का पता नहीं चल सका है, किन्तु कयास लगाया जा रहा है कि जिस तरह मुंबई में पिछले 10 दिनों से निरंतर बारिश हो रही है उस वजह से भी ये हादसा हो सकता है, फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच में जुटी हुई है.

पेट्रोल डीजल के दामों में रिकॉर्ड तेजी के बाद आज मिली राहत, जानिए क्या हैं रेट

6 जुलाई राशिफल: इन चार राशिवालों पर होगी धनवर्षा, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

International Bikini Day : अपने बॉडी शेप के अनुसार चुनें बिकिनी..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -