बॉम्बे हाई कोर्ट ने ख़ारिज की अभिनेत्री कंगना रनौत की याचिका

बॉम्बे हाई कोर्ट ने अभिनेत्री कंगना रनौत की याचिका खारिज कर दी है। यह वही याचिका है जिसमे उन्होंने गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दर्ज किए गए मानहानि की कार्यवाही को रद्द करने का आग्रह किया था। आप सभी को पता ही होगा कि यह मामला उस समय शुरू हुआ था जब सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्ट्रेस ने टीवी इंटरव्यूज में जावेद अख्तर के खिलाफ बयान दिए थे। उस दौरान जावेद ने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कर दिया था।

 

जी दरअसल उन्होंने कंगना पर आरोप लगाया था कि वह उनके खिलाफ गलत स्टेटमेंट देकर उनकी छवि खराब कर रही हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि कंगना ने सेक्शन 482 सीआरपी के तरह अपनी याचिका में मजिस्ट्रेट के उस आदेश को रद्द करने की मांग की थी जिसमें पुलिस को जावेद की शिकायत के बाद जांच के आदेश दिए थे। जी दरअसल जावेद ने कंगना के खिलाफ साल 2020 के नवंबर में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में शिकायत दाखिल की थी।

वहीं उसके बाद दिसंबर में अदालत ने जुहू पुलसिस को कंगना के खिलाफ जांच के आदेश दिए थे। उसी के बाद से कंगना और जावेद के बीच का विवाद जारी है। कंगना के बारे में बात करें तो वह यह चाहती हैं कि इस केस को जल्द से जल्द खत्म कर दिया जाए, लेकिन ऐसा लग रहा है जैसे जावेद ऐसा करने के मूड में नहीं हैं। अब अगर कंगना की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो इन दिनों वह फिल्म थलाइवी को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी यह फिल्म 10 सितंबर को रिलीज हो रही है और इन दिनों एक्ट्रेस खूब जोर-शोर से इस फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं।

बैतूल: जादू-टोने के शक ने ले ली बुजुर्ग की जान

KTR ने दिया मनोनीत पदों का आश्वासन

NIRF रैंकिंग 2021 में भारत में सर्वश्रेष्ठ संस्थान स्थान पर IIT मद्रास

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -