कई सितारों से सजी फिल्म 'मुंबई सागा' से आई बड़ी खबर, इस दिन होगी रिलीज
कई सितारों से सजी फिल्म 'मुंबई सागा' से आई बड़ी खबर, इस दिन होगी रिलीज
Share:

 

फिल्म निर्माता द्वारा शुक्रवार को फिल्म 'मुंबई सागा' का पोस्टर जारी किया गया है और इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी गई है और इस फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता द्वारा किया जाना है. वहीं फिल्म 'मुंबई सागा' 19 जून 2020 को रिलीज की जाएगी.

आप देख सकते हैं कि पोस्टर में बंदूक और राइफल की फैक्ट्री की चिमनियों से धुएं को निकलते हुए दिखाया है और आपको यह भी बता दें कि फिल्म में जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय, समीर सोनी और अमोल गुप्ते जैसे दिग्गज कलाकारों की फौज है. वहीं 'मुंबई सागा' गैंगस्टर ड्रामा फिल्म बताई जा रही है. 

फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा ट्विटर पर फिल्म 'मुंबई सागा' का पोस्टर शेयर किया गया था और तरण ने ट्वीट किया था कि-जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय, समीर सोनी और अमोल गुप्ते की फिल्म 'मुंबई सागा' 19 जून 2020 को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के निर्देशक संजय गुप्ता ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म 'मुंबई सागा' का पोस्टर शेयर किया था. आपको जानकारी के लिए बता दें कि संजय गुप्ता कांटे, मुसाफिर, जिंदा, शूटआउट एट लोखंडवाला, काबिल जैसी फिल्में बना चुके हैं. 

शाहरुख़ के बेटे संग अनन्या पांडेय ने की पार्टी, देखें तस्वीरें

इंशाअल्लाह में चुने जाने पर बोली आलिया-मैं कोने में गई और फिर 5 मिनट तक...'

अक्टूबर में शुरू करेंगे अजय देवगन 'चाणक्य' की शूटिंग

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आईं प्रियंका, निक जोनस ने थामे रखा हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -