मुंबई सागा : मल्टीस्टारर फिल्म की शूटिंग से पहले संजय गुप्ता को हुईं घबराहट

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकारों में शामिल हो चुके फिल्मकार संजय गुप्ता अपनी फिल्म 'मुंबई सागा' की शूटिंग शुरू करने को लेकर उत्साहित, बैचैन और थोड़े नर्वस भी नजर आए हैं. संजय गुप्ता द्वारा मंगलवार को फिल्म को लेकर ट्वीट कर फिल्म को महत्वाकांक्षी और साहसिक सफर कहा गया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्मकार संजय गुप्ता ने आज सुबह ट्वीट किया है और उन्होंने इस फिल्म को लेकर अपनी ट्वीट में लिखा है कि, "सुबह के 5.30 बजे हैं और मैं चाय पी रहा हूं. दो घंटे से भी कम समय में मैं अपना पहला शॉट ले रहा होऊंगा. मैं उत्साहित, बेचैन और घबराया हुआ हूं...वास्तव में मैं यह सब महसूस कर रहा हूं क्योंकि मैं इस बेहद महत्वाकांक्षी और साहसिक सफर 'मुंबई सागा' की शूटिंग शुरू करने जा रहा हूं." 

प्राप्त जानकारी की माने तो 'मुंबई सागा' एक गैंगस्टर ड्रामा है और जानकारी यह है कि यह मल्टीस्टारर फिल्म है. बता दें कि इस दमदार फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम, जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. साथ ही फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो यह फिल्म 19 जून 2020 को रिलीज की जानी है. फिल्म को लेकर दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. 

Dhagala Lagali Song : लो आ गया है Dream Girl का मराठी गाना, कमाल के दिखे एक्टर्स

Prasthanam : अंत में सामने आया फिल्म से King का लुक, इस दिन आएगा ट्रेलर

गुमनामी में जी रही रानू को फर्श से अर्श पर पहुंचाने वाली हस्ती, इस गीतकार ने कहा- कोई सुध लेगा...

मोनोक्रोम लुक में एयरपोर्ट पर दिखीं श्रद्धा कपूर, हॉट लुक हुआ वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -