बारिश के चलते हुई दफ्तरों में छुट्टी, बीएमसी ने लोगों से की यह अपील
बारिश के चलते हुई दफ्तरों में छुट्टी, बीएमसी ने लोगों से की यह अपील
Share:

मुंबई में बीते मंगलवार देर रात से जोरदार बारिश हो रही है। वहीं इसकी वजह से अब मुंबई की सड़कों पर भारी जलभराव भी हो चुका है। जी दरअसल सड़कों से लेकर रेल की पटरियों तक सब जलमग्न हो गए हैं और इसी वजह से अब लोकल ट्रेन और बस सेवाएं बाधित हो गईं हैं। जी दरअसल मुंबई में सड़कों पर जगह-जगह जलभराव हुआ है और इस बीच यहाँ गाड़ियां फंसी हुई हैं। मूसलाधार बारिश के वजह से कई वकिंग सर्कल इलाके में सड़कों पर तालाब और समंदर जैसा मंजर नजर आ रहा है। वहीं लोखंडवाला, वीरा देसाई रोड, अंधेरी, परेल समेत कई इलाकों में सड़कों पर पानी भरने से लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

इसी के साथ कई जगहों पर गाड़ियां बारिश के पानी में फंस चुकीं हैं। वहीं लोकल की रफ्तार पर भी भारी बारिश का असर हो रहा है। जी दरअसल बारिश के कारण सेंट्रल और हार्बर लाइन पर ट्रेनों की आवाजाही रोक दी गई है। बारिश और जलभराव की वजह से बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने सभी प्राइवेट और सरकारी दफ्तरों में आज एक दिन की छुट्टी भी घोषित कर दी है। इसके अलावा यह कहा गया है इमरजेंसी सेवा छोड़कर सभी ऑफिस बंद रहेंगे। इसी के साथ मुंबई में भारी बारिश को देखते हुए लोगों को घरों से बाहर ना निकलने के निर्देश दिए हैं। जी दरअसल बीएमसी ने कहा कि 'ज्यादा जरुरी ना हो तो घर से ना निकलें।'

इसके अलावा मुंबई पुलिस ने रास्तों को लेकर एडवाइजरी जारी कर दी है। उन्होंने एक ट्वीट कर जलभराव वाले रास्तों की जानकारी देने के साथ उन रास्तों से ना आने-जाने की सलाह दी है जहां स्थिति ज्यादा गंभीर है। वैसे मुंबई में बारिश का कहर अब भी जारी है और स्थिति सही नहीं है।

नहीं मिलेगी रिया और शोविक को बेल!, बारिश के चलते हुई कोर्ट की छुट्टी

आज ड्रग्स केस में जया साहा-मधु मंटेना-ध्रुव से पूछताछ करेगा NCB

सोना हुआ 6000 रुपये तक सस्ता, इस कारण आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -