मुंबई बारिश: चौथे दिन भी जारी है बारिश का कहर,अस्त व्यस्त हुआ शहर
मुंबई बारिश: चौथे दिन भी जारी है बारिश का कहर,अस्त व्यस्त हुआ शहर
Share:

देशभर में बारिश के कहर की खबरों के बीच मुंबई सबसे ज्यादा बेहाल है और पिछले चार दिनों से लगातार जारी बारिश फ़िलहाल थम नहीं रही है. मुंबई पानी पानी हो गई है और निचले इलाके नदी तालाब की शक्ल ले चुके है. जन जीवन अस्त व्यस्त है और मेट्रो, इलेक्ट्रिसिटी, स्कूल, कॉलेज, ऑफिस और आज तो डब्बा वाला की सेवा ये तक बंद हो गई है.

हिंदमाता, वडाला, चेम्बूर, अंधेरी, सायन के आलावा  कई इलाकों में पानी भर गया है. मुंबई में कई स्कूल आज भी नहीं खुले. खार, बांद्रा, नालासोपारा में ट्रैक पर पानी भर जाने के कारण वेस्टर्न लाइन बंद कर दी गई. वसई और विरार के बीच भी ट्रेनें रोकना पड़ी. हवाई सेवा भी बारिश से प्रभावित रही. मुंबई एयरपोर्ट से करीब 72 फ्लाइट बारिश के अवरुद्ध. मुंबई की मेट्रो और डब्बा वालों पर बारिश का प्रभाव देखा गया इसका मतलब साफ है कि मुंबई के हालत क्या होंगे.

भीषण बारिश ने मुंबई की सड़कों को तालाब की शक्ल दे दी है.  बारिश का कहर शहर पर चार दिन से जारी है और फ़िलहाल इसके बंद होने के कोई आसार नहीं है. मौसम विभाग के अनुसार बारिश के जल्द खुलने के कोई चांस नहीं है. देश के कई भागो में भीषण बारिश की खबरें आ रही है. 

भारी बारिश से मुंबई में फिर लौटेगा 13 साल पुराना इतिहास, स्कूल-कॉलेज बंद

Mumbai Rain: बारिश से हो रही भारी तबाही 4 दिन और रहेगी जारी

मुंबई : 'मायानगरी' से फिर ख़फ़ा हुआ मौसम, भारी बारिश से जीवन अस्त-व्यस्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -