मायानगरी मुंबई से नहीं हट रहे संकट के बादल, रातभर हुईं मूसलाधार बारिश
मायानगरी मुंबई से नहीं हट रहे संकट के बादल, रातभर हुईं मूसलाधार बारिश
Share:

मुंबई : एक बार फिर से मायानगरी मुंबई में आसमान से आफत की बारिश आई है. देर रात हुई मूसलाधार बारिश में मुंबई के कई इलाकों में काफी पानी भर गया है. मौसम विभाग द्वारा पहले ही बारिश का अलर्ट जारी कर दिया गया था. यदि दिन में भी ऐसे ही बारिश जारी रही तो लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. 

बेटी रात मुंबई में जबरदस्त बारिश हुई है. हिंदमाता इलाके की सड़क पर समंदर जैसा मंजर देखने को मिला. साथ ही बता दें कि पहले ही मुंबई में बारिश का अलर्ट था और ऐसे में वृहत मुंबई नगरपालिका कारपोरेशन (बीएमसी) द्वारा पहले से ही कर्मचारियों को मुस्तैद कर रखा हुआ है, हालांकि सबसे ज्यादा खतरा बेहिसाब बारिश में खुले मैनहोल से हो रहा है.

बता दें कि ऐसे में बीएमसी ने खतरे वाली जगहों पर खास सर्तकता बरते गई है और रात में कुछ देर की बारिश ने ही मुंबई के इस इलाके को पूरी तरह से पानी-पानी कर दिया, अगर बारिश का सिलसिला दिन में भी इसी तरह से जारी रहा तो लोगो को फिर मायानगरी में बारिश से भरी मुसीबतों का सामना करना पड़ेगा. साथ ही खबर आ रही है कि मौसम विभाग द्वारा अगले 24 घंटे में उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, अल्मोढ़ा, पिथौरागढ़ और बागेश्वर में भी भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है.

किंगमेकर से किंग बने कुमारस्वामी और अब हाथ से निकली सत्ता

RTI कानून में संशोधन पर अन्ना हजारे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'सरकार ने धोखा....'

बिहार : बाढ़ के बाद आकाशीय बिजली बनी कहर, 26 लोगों की मौत

रेलवे करने जा रहा बड़ा कारनामा, अब खाली बोतल से पैसा कमा सकते हैं आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -