'ड्रीम गर्ल' के आशियाने में हुई चोरी, 90 हजार के कपड़े और जेवर लेकर चोर हुए रफूचक्कर
'ड्रीम गर्ल' के आशियाने में हुई चोरी, 90 हजार के कपड़े और जेवर लेकर चोर हुए रफूचक्कर
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत ड्रीम गर्ल हम बात कर रहे है अभिनेत्री हेमा मालिनी के बारे में, भारतीय जनता पार्टी की सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी के घर के गोदाम पर चोरो ने धावा बोला है. जी हां बता दे कि हेमा मालिनी के घर के गोदाम से शातिर चोर कपड़े, जेवर और कई कीमती सामान चोरी कर रफूचक्कर हो गए है. पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया है कि अभिनेत्री हेमा मालिनी के मुंबई के अंधेरी स्थित घर से ये चोरी हुई है. चोर ने घर के गोदाम से 90 हजार रुपए की कीमत के हेमा मालिनी के कॉस्ट्यूम और दूसरे सामान चोरी किए हैं. हेमा मालिनी अपने इस गोदाम में वो सामान रखती हैं, जिनका इस्तेमाल वो थियेटर और डांस शो के लिए करती हैं.

वो गोदाम में कॉस्ट्यूम, मेकअप का सामान, आर्टिफिशियल जेवर और डांस के लिए पहने जाने वाली ड्रेस रखती हैं. हेमा मालिनी के मैनेजर ने गोदाम से चीजों को गायब देखा तो उन्हें चोरी का पता चला और इसकी शिकायत जुहू पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई. पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक, स्टेज शो में इस्तेमाल किए जाने वाले कुछ खास स्टैचू, रंगमंच के सामान और कपड़े गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है, जिनकी कीमत 90 हजार के करीब है. पुलिस मान रही है कि घर के नौकर ने ही ये चोरी की है, जो गोदाम की साफ-सफाई का काम देख रह था. पुलिस नौकर से सपंर्क की कोशिश कर रही है. पुलिस नौकर की तलाश कर रही है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एडल्ट स्टार के साथ दिखे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे

अब ये बॉलीवुड एक्ट्रेस करने जा रही है अमेरिकन टेलीविज़न में डेब्यू

बुआ सोहा की बर्थडे पार्टी में इस अंदाज़ में नजर आये तैमूर

साउथ के इन स्टार्स की होगी 10 करोड़ रुपये की शाही शादी

सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -