13 वर्षीय छात्रा से अधेड़ शिक्षक ने की गंदी बात, पुलिस ने किया गिरफ्तार
13 वर्षीय छात्रा से अधेड़ शिक्षक ने की गंदी बात, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

मुंबई: मुंबई की पवई पुलिस ने गुरुवार को एक 42 साल के ट्यूशन शिक्षक को एक 13 साल की छात्रा से अपने केबिन में बुलाकर अश्लील बात करने के जुर्म में पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। छात्रा ने घर पहुंच कर अपनी मां को पूरी घटना की जानकारी दी। छात्रा की मां उसे पुलिस थाने ले गई और इस संबंध में FIR लिखवाई। 

मां-बेटी दोनों पवई पुलिस स्टेशन पहुंचे और पॉस्को एक्ट के तहत धारा 354ए (यौन उत्पीड़न) और 12 (बच्चों का यौन उत्पीड़न) के तहत FIR दर्ज करवाई। छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया है कि 11 सितंबर को शाम लगभग 5.40 बजे ट्यूशन टीचर ने उसे अपने केबिन में आने के लिए कहा। इसके बाद उसने अभद्र टिप्पणियां की और छात्रा से कहा कि वह उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित करना चाहता है। छात्रा ने उस समय कोई जवाब नहीं दिया और अपने घर आ गई।

वरिष्ठ पुलिस इसंपेक्टर अनिल पोफले ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी शिक्षक को सत्र न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है और उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। जांच में पुलिस को पता चला है कि वह अन्य छात्राओं से भी अश्लील बातें करता था, किन्तु आज कर किसी ने इसकी शिकायत नहीं की थी। आगे जांच की जा रही है।

दहेज़ में नहीं मिली सोने की चैन, तो दो बच्चों की माँ को उतारा मौत के घाट

विवाहिता ने किया दोस्ती करने से इंकार तो युवक ने कर दी हत्या

तमंचे के बल पर नाबालिग संग 7 घंटे किया गैंगरेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -