मुंबई के गड्डों में डूबी महाराष्ट्र की सियासत
मुंबई के गड्डों में डूबी महाराष्ट्र की सियासत
Share:

मुंबई: पिछले दस दिनों में बारिश के दौरान मुंबई में सड़क के गड्डो के कारण कई मौते हुई है जिसके बाद 24 घंटे के अंदर गड्ढा मुक्त करने वाले अतिरिक्त आयुक्त विजय सिंघल के बयान से बवाल मच गया है. मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने इस पर कहा है कि बीएमसी ने 48 घंटों के भीतर सभी गड्ढों को भरने का वादा किया गया था. 48 घंटे शनिवार को ही बीत चुके हैं लेकिन अब भी मुंबई में लगभग 20,000 गड्ढे वैसे के वैसे ही हैं.

मंत्री ने मुंबई की सड़क के बीस हजार गड्ढो को बेकसूर बताया

कांग्रेस नेता का आरोप है बीएमसी को लोगों के जान की परवाह नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर मुंबई में गड्ढों के चलते एक भी मौत हुई तो वह बीएमसी को नहीं छोड़ेंगे. उन्होंने कहा कि एक भी मौत होने पर मैं खुद पुलिस स्टेशन में बैठकर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, उद्धव ठाकरे, मेयर और म्युनिसिपल कमिश्नर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराऊंगा.

सरकार की एक लापरवाही आतंकियों से भी ज्यादा ख़तरनाक 1 साल में गई 3597 जानें

संजय निरुपम ने कहा, "उद्धव ठाकरे कहते हैं कि मुंबई हमारी है और हम इसे संभालेंगे लेकिन वह गायब हैं." मुंबई की सड़कों पर हुए गड्ढों के खिलाफ कांग्रेस ने गड्ढा गिनो नाम से मुहिम चलाई है. इस मुहिम के तहत कांग्रेस ने रविवार को अंधेरी के वीरा देसाई इलाके में पड़े गड्ढों को भरकर बीएमसी और सरकार  के खिलाफ प्रदर्शन किया. गौरतलब है कि इस महीने में गड्ढे में गिरने की वजह से अब तक पांच लोगों कि जान जा चुकि है. 


ख़बरें और भी -

कोरबा में एक कार डिवाइडर से टकराई, दो लोगों की मौत

मंगलपुर चौक के नजदीक सड़क हादसे में 30 व्यक्ति घायल

राजस्थान : दर्दनाक सड़क हादसे में 1 दर्जन की मौत, 20 से अधिक घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -