मुंबई पुलिस ने इस अभिनेता पर लगाया जुर्माना

पटौदी ख़ानदान के दामाद और सैफ अली खान के जीजा अभिनेता कुणाल खेमू मंगलवार को मुंबई पुलिस के शिकंजे में आ गए. मामला कुछ ऐसा है कि कुणाल खेमू बिना हेलमेट बाइक चलाते हुए दिखे तो किसी ने उनकी तस्वीरें खिंचकर मुंबई पुलिस को भेज दी और पुलिस ने तुरंत इस पर एक्शन लिया.

मंगलवार को मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने कुणाल को ट्रैफिक नियमों के उल्लधंन का दोषी पाया और उनके खिलाफ ई चलान काटा है. ट्रैफिक पुलिस ने कुणाल के खिलाफ 500 रुपए का चालान काटा और ई चालान उन्हें भेज दिया है. हाल ही में इंटरनेट पर कुणाल की एक तस्वीर वायरल हुए जिसमें वो बिना हेलमेट के बाइक चला रहे थे.

अनिल कश्यप नाम एक ट्विटर हैंडलर ने कुणाल की कुछ तस्वीर ट्वीटर पर डाल दीं जिसमें वो बिना हेलमेट पहने बाइक चला रहे हैं. अनिल कश्यप ने तस्वीरें ट्विटर पर मुंबई पुलिस को टैग कर शेयर कर दी जिसके बाद फौरन ही पुलिस ने एक्शन लिया और कुणाल के खिलाफ ई चलान काटकर उसकी जानकारी ट्विटर पर साझा की हलांकि कुणाल ने भी अपनी गलती मानी.

मामला सामने आने के बाद कुणाल खेमू ने भी माफी मांगी और आश्‍वासन दिलाया कि वो ट्रैपिक नियमों का उल्लधंन करके गलत उदाहरण पेश नहीं करना चाहते है. उन्होंने बी माफी मांगते हुए ट्वीट किया और लिखा कि यह शर्मनाक है. मैं बाइक से प्यार करता हूं और हमेशा हेलमेट के साथ करता हूं. उन्होंने माफी मांगते हुए लिखा कि मैं सड़क पर गलत उदाहरण पेश नहीं करना चाहता.

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -