IPS अधिकारी बने बप्पा, महाराष्ट्र पुलिस ने शेयर की तस्वीर
IPS अधिकारी बने बप्पा, महाराष्ट्र पुलिस ने शेयर की तस्वीर
Share:

मुंबई: पूरे देश में गणेश चतुर्थी का पर्व बहुत ही धूम-धाम से मनाया जाता रहा है, हालाँकि इस बार कोरोना संक्रमण के कहर के चलते उत्सव को सादगी से मनाया जा रहा है। अब हाल ही में एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक IPS अधिकारी के रूप में गणपति बप्पा की एक अनोखी मूर्ति सामने आई है जो आप देख सकते हैं। अब बप्पा के इस अवतार ने हजारों लोगों का दिल जीत लिया है और लोग इस तस्वीर की तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में बप्पा को खाकी वर्दी, जूते और टोपी पहने एक फ्रंट लाइन वर्कर के रूप में तैयार किया गया है।

आप सभी को बता दें कि विले पार्ले थाने के पुलिस निरीक्षक राजेंद्र काने के आवास पर गणपति बप्पा के आईपीएस अवतार का स्वागत किया गया। अब मुंबई पुलिस ने इस खाकी वर्दी में बप्पा की मूर्ति वाली इस फोटो को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। इस फोटो को हर कोई प्यार दे रहा है। वैसे मुंबई पुलिस ने फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ''भारत की प्रीमियर सुरक्षा। हमारे नए प्रभारी अधिकारी, गणपति बप्पा का आईपीएस अवतार में स्वागत है, जो वर्तमान में पीआई राजेंद्र केन, विले पार्ले पीएस के आवास पर तैनात हैं।''

आप सभी को बता दें कि खाकी वर्दी में गणपति बप्पा की मूर्ति वाली यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग इस पोस्ट में दिख रहे बप्पा की जमकर तारीफें कर रहे हैं। आपको हम यह भी बता दें कि गणेश उत्सव के सातवें दिन पूरे मुंबई में देवी गौरी की 213 मूर्तियों सहित कम से कम 15,295 मूर्तियों को समुद्र, झीलों और तालाबों में विसर्जित किया गया। जी दरअसल बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने बीते शुक्रवार को इस बारे में जानकारी दी।

'राजस्थान में पलायन के लिए मजबूर हिन्दू..', विधानसभा में उठी 'लैंड जिहाद' पर कानून बनाने की मांग

'उरी अटैक' के बाद देशभर में फ़ैल गया था आक्रोश, इस तरह लिया था 'पाक' से बदला

70 और 80 के दशक में अपनी हॉरर मूवी से लोगों के दिल में डर पैदा कर देते थे श्याम रामसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -