मुंबई पुलिस ने शेयर किया शाहरुख़ की फिल्म 'मैं हूँ ना' का एक सीन
मुंबई पुलिस ने शेयर किया शाहरुख़ की फिल्म 'मैं हूँ ना' का एक सीन
Share:

लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं और इस वायरस से डरकर ही लोग अपने अपने घरों में कैद हैं। इस समय इस जानलेवा वायरस से बचने के लिए पूरे देश पर लॉकडाउन लगा दिया गया है लेकिन फिर भी कोरोना वायरस के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब इसी बीच मुंबई पुलिस  लोगों को जागरूक करती दिखाई दे रही है और कुछ देर पहले मुंबई पुलिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शाहरुख खान की फिल्म 'मैं हूं ना' का एक फनी वीडियो शेयर किया है।

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो के साथ मुंबई पुलिस ने एक मैसेज भी दिया है। जी दरअसल शाहरुख खान की फिल्म 'मैं हूं ना' से लिए गए इस वीडियो में दिखाया गया है कि ''प्रोफेसर सतीश शाह को आदत होती है कि वो बोले समय थूक देते हैं। जब प्रोफेसर शाहरुख खान के साथ बात करने के लिए आगे बढ़ते है तब वो उनकी थूक से बचने के लिए स्टंट करते दिखाई देते हैं।'' इस समय सोशल मीडिया पर 'मैं हूं ना' फिल्म से लिया ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं और हर कोई इस वीडियो को देखने के बाद मुंबई पुलिस की तारीफ़ में लगा हुआ है. वैसे इस वीडियो के साथ मुंबई पुलिस कैप्शन में लिख चुकी है कि, ''शाहरुख खान को अब स्टंट करने की जरूरत नहीं है... उनके पास मास्क है ना..!''

जी दरअसल इस फनी वीडियो को शेयर करने के साथ मुंबई पुलिस सभी से मास्क लगाने की अपील करती नजर आई है. वैसे फिल्म 'मैं हूं ना' के इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ट्वीट पर मुंबई पुलिस ने शाहरुख खान को भी टैग किया है। आप सभी को बता दें मुंबई पुलिस अक्सर सोशल मीडिया के जरिए लोगों को जागरूक करती रहती है, जिसके लिए वो वो कई बार बॉलीवुड फिल्मों के फेमस डायलॉग्स का सहारा लेती है जो हम आपको कई बार दिखा चुके हैं.

कोरोना का शिकार हुआ इस एक्टर का रिश्तेदार, लाइव आकर किया खुलासा

फिल्म देने के बदले इस एक्टर को डायरेक्टर ले गया था कमरे में और फिर...

घर पर बेटे के बाल काटते नजर आए आयुष शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -