मुंबई पुलिस ने कसा टाइगर और दिशा पर तंज, कहा- 'वॉर में मलंग बनकर बेवजह हीरोपंती करने से परहेज करें'

बॉलीवुड कपल टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी को लेकर आज ही एक बड़ी खबर आई थी। जी दरअसल इन दोनों के खिलाफ 2 जून को मुंबई के बैंडस्टैंड इलाके में बिना किसी योग्य कारण के टहलने के चलते मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। बताया गया था कि लॉकडाउन नियम तोड़ने के चलते टाइगर और दिशा पर आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। ऐसे में अब इस केस में मुंबई पुलिस ने ट्वीट किया है और इन दोनों कलाकारों पर तंज कसा है। इसी के साथ मुंबई वासियों से एक अपील भी की है।

आप देख सकते हैं मुंबई पुलिस ने अपने ट्वीट में टाइगर और दिशा का नाम नहीं लिया लेकिन इन दोनों की फिल्मों का नाम जोड़कर कटाक्षभरा ट्वीट किया है। ट्वीट में लिखा गया है, "वायरस के खिलाफ चल रही वॉर में बांद्रा की स्ट्रीट पर 'मलंग' बनना दो एक्टर्स को भारी पड़ा और उनपर आईपीसी की धारा 188 और 34 के तहे बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया। हम सभी मुंबईकरों से अनुरोध करते हैं कि बेवजह हीरोपंती करने से परहेज करें जिसके चलते कोविड-19 सेफ्टी की अनदेखी हो सकती है।"

वैसे आपको बता दें कि टाइगर और दिशा के खिलाफ मामला दर्ज होने की खबरों को जानने के बाद टाइगर श्रॉफ की मॉम आयशा श्रॉफ ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने एक फोटोग्राफर की खबर को देखने के बाद उस पर कमेंट करते हुए लिखा, "पहले अपने तत्थों की जांच कर लें। वो घर जा रहे थे और पुलिस रास्ते में आधार कार्ड की जांच कर रही थी। किसी को भी इस समय बेवजह टहलने में दिलचस्पी नहीं है। इस तरह की बातें करने से पहले चीजों की जांच-परख कर लें।"

फ्रेश होने के लिए टॉयलेट में घुसा शख्स, अंदर फन फैलाए बैठा था 8 फीट का कोबरा।।।

16 साल के लड़के के साथ महिला ने किया यौन शोषण, दी दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकी

गांजा तस्कर को पकड़ने गई पुलिस को ही भीड़ ने बांधकर बुरी तरह पीटा, SI की वर्दी फाड़ दी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -