शादी से पहले प्रियंका के खिलाफ हुआ केस दर्ज
शादी से पहले प्रियंका के खिलाफ हुआ केस दर्ज
Share:

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी में जबरदस्त व्यस्त हैं और काफी मस्ती में नज़र आ रही हैं. घर भी पूरी तरह सज गया है और हर जगह चहल पहल हो रही है. शादी की तैयारी के  बीच कई सारी तस्वीरें भी सामने आ रही हैं और उस बीच एक और खबर आई हैं. आपको बता दें, मंगलवार और बुधवार की रात जो कुछ हुआ, उसने प्रियंका चोपड़ा की पार्टी का मज़ा किरकिरा कर दिया है. इसी बारे में हम आपको  बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, पुलिस को खबर मिली कि जुहू के एक रेस्तरां के सामने दर्जन भर से ज्यादा कैमरामैन खड़े हैं और उन्हें पूरा रास्ता ब्लॉक कर रखा है. इसके कारण आसपास के लोगों की नींद में भी परेशानी आ रही है जिसके चलते उन्होंने मुंबई पुलिस को फोन कर दिया. पुलिस यहां पहुंची तो पता चला कि इन लोगों को प्रियंका चोपड़ा की टीम से ‘टिप’ मिली है कि वह यहां मौजूद हैं. पुलिस ने अंदर जाकर देखा तो वहां प्रियंका चोपड़ा अपने होने वाले पति निक जोनस, नेटफ्लिक्स की सृष्टि आर्य बहल, पेज 3 पार्टियों में दिखने वाले मुश्ताक शेख और चचेरी बहन परिणिति चोपड़ा के साथ मौजूद थी. 

इस पर पुलिस ने इन रेस्तरां मालिक को घड़ी दिखाई और कहा कि रात 1.30 बजे के बाद रेस्तरां खुला नहीं रहना चाहिए. पुलिस की सख्ती देख ये सारे सितारे वहां से एक-एक कर निकलने लगे. प्रियंका चोपड़ा की इस लेट नाइट पार्टी की शिकायत की मुंबई पुलिस दर्ज भी कर ली है. पुलिस इसके बाद वहां फोटोग्राफर्स को भी हिदायत दी कि सितारों की फोटो के चक्कर में रात में लोगों की नींद न खराब करें.

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से इतना ज्यादा परेशान हैं प्रियंका, बयां किया दर्द

इतने मजेदार हैं प्रियंका के ससुराल वाले, भारत पहुंचे सभी बाराती

प्री-वेडिंग पार्टी में प्रियंका ने पहनी इतनी महँगी ड्रेस, कीमत जानकर चौक जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -