मुंबई पुलिस ने 48 घंटे में सुलझाया गुमशुदा बच्ची का केस, उर्मिला मातोंडकर ने दी शाबासी
मुंबई पुलिस ने 48 घंटे में सुलझाया गुमशुदा बच्ची का केस, उर्मिला मातोंडकर ने दी शाबासी
Share:

हाल ही में शिवसेना में शामिल हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने ट्विटर पर मुंबई पुलिस की तारीफों के पूल बांधे हैं। जी दरअसल उन्होंने मुंबई पुलिस के काम की सराहना की है। आप देख सकते हैं एक ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है- "वेल डन मुंबई पुलिस हमेशा की तरह।" क्या है मामला- जी दरअसल मुंबई के मालवाणी पुलिस स्टेशन की टीम ने 1 साल की गुमशुदा बच्ची को उसकी मां से मिलवा दिया है। अब उस दौरान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि अपनी बच्ची को पाकर मां से लेकर परिवारवाले तक भावुक हो उठे। सभी ने दिल से पुलिसकर्मियों का आभार प्रकट किया। कहा जा रहा है पुलिस की टीम ने सर्च ऑपरेशन लॉन्च करते हुए केवल 48 घंटे के अंदर ही उस गुमशुदा बच्ची को उसकी मां से मिलाया। अब ट्विटर पर मां और बच्ची के मिलन का वीडियो देखकर उर्मिला मातोंडकर भी बहुत खुश हुई हैं और मुंबई पुलिस के त्वरित एक्शन की तारीफ़ भी की है। उर्मिला ने ट्वीट कर लिखा है, "वेल डन मुंबई पुलिस हमेशा की तरह।"

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि पुलिस ने केस को सुलझाते हुए उस बच्ची को किडनैप करने वाली महिला को भी गिरफ्तार किया। अब बात करें उर्मिला के बारे में तो उन्होंने बीते दिनों ही शिवसेना जॉइन की है। बीते दिनों ही उन्होंने कहा था कि वो समाज सेवा की भावना लेकर और लोकनेता के रूप में लोगों की मदद करेंगी। उनका कहना है 'इसी उद्देश्य के साथ उन्होंने शिवसेना पार्टी जॉइन की है।'

जल्द रिलीज होगा हिमांशी खुराना का नया गाना 'सुरमा बोले'

ख़ुशी से गदगद हुए केजीएफ सुपरस्टार यश, देर रात फैंस से कही ये बात

दिसंबर में एक साल के उच्च स्तर पर पहुंची भारत के ईंधन की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -