मुंबई पुलिस ने पकड़ा साढ़े तीन करोड़ का गांजा, दो तस्कर गिरफ्तार
मुंबई पुलिस ने पकड़ा साढ़े तीन करोड़ का गांजा, दो तस्कर गिरफ्तार
Share:

मुंबई: मुंबई पुलिस ने एक ऐसे गैंग का भंडाफोड़ किया है, जिसके सदस्य हर माह मुंबई में 4 टन गांजे की आपूर्ति करते थे. मुंबई क्राइम ब्रांच के ज्वाइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस मिलन भारंबे ने बताया कि एंटी नारकोटिक्स सेल की घाटकोपर यूनिट को इस संबंध में गुप्त सूचना मिली थी. घाटकोपर यूनिट ने विक्रोली के निकट मुंबई ठाणे हाईवे पर जाल बिछाकर एक ट्रक का पीछा किया. जांच में पता चला कि अंदर नारियल भरा हुआ था और आरोपियों ने नारियल के नीचे कैविटी में 1800 किलो गांजा छुपाकर रखा हुआ था.

बरामद किए गए गांजे की बाजार में कीमत लगभग साढ़े तीन करोड़ रुपए होने का अनुमान जताया जा रहा है. अवैध कारोबार के मामले में पुलिस ने अब तक आकाश यादव और दिनेश सरोज नाम के दो लोगों को अरेस्ट किया है. ये दोनों ट्रक में गांजे के साथ मौजूद थे. यादव के खिलाफ विभिन्न पुलिस स्टेशन में तीन केस दर्ज हैं. भराम्बे ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि ये आरोपी प्रति माह महाराष्ट्र में 6 टन गांजा सप्लाई करते थे और 4 टन गांजा केवल मुंबई में बेची जाता था.

पुलिस अब इस मामले में अब संदीप सातपुते और लक्ष्मी प्रधान नामक व्यक्ति की तलाश कर रही है. सातपुते भिवंडी इलाके में एक गोडाउन का मालिक है और ठाणे के लुइस वाड़ी इलाके में रहता है. आरोप है कि सातपुते पिछले 5 सालों से गांजा की सप्लाई करता आ रहा है.

RBI ने एनबीएफसी में निवेश नियमों को गैर-एफएटीएफ से किया प्रतिबंधित

सोने की कीमत में फिर आई बड़ी गिरावट, जानिए क्या है चांदी के भाव

Ind VS Eng: 'शतकवीर' रोहित का एक और कारनामा, बने ऐसा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -