इस वजह से मुंबई पुलिस ने रोहित शेट्टी को बताया असली दिलवाला
इस वजह से मुंबई पुलिस ने रोहित शेट्टी को बताया असली दिलवाला
Share:

दुनियाभर में कोरोना महामारी ने काफी समय से आतंक मचाया हुआ है. अब इन दिनों केस कम हो गए हैं लेकिन अब भी कोरोना का कहर जारी है. वैसे इस कहर के दौरान कई लोग मसीहा बने हैं और लोगों की मदद की है. इसी लिस्ट में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल रहे हैं जिन्होंने लोगों की मदद की है. आज हम बात कर रहे हैं फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी की जिनके काम से मुंबई पुलिस खासा इंप्रेस हो गई है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि डायरेक्टर ने कोरोना काल में फ्रंटलाइन वर्कस की जिस अंदाज में मदद की थी, वो देख मुंबई पुलिस ने अब उनका सम्मान किया है. इस समय सोशल मीडिया पर रोहित शेट्टी की मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह संग एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है. आप देख सकते हैं इस फोटो में रोहित शेट्टी को खास सम्मान दिया जा रहा है. वैसे मुंबई पुलिस की तरफ से इसे लेकर एक ट्वीट भी किया गया है.

इस ट्वीट में लिखा है- 'The Asli Dilwale! From booking a hotel for accommodating police #frontlinewarriors on duty to managing medical expenses of many, the magnanimity of #RohitShetty has been commendable. @CPMumbaiPolice  presented a token of gratitude & appreciation to Mr. Shetty.' वैसे आप जानते ही होंगे होटल बुक करने से लेकर फ्रंटलाइन वर्कस की दवाई का खर्चा उठाने तक, रोहित शेट्टी ने बेहतरीन काम किया है. वैसे रोहित शेट्टी ही नहीं बल्कि शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन, सोनू सूद, सलमान खान जैसे बड़े स्टार्स ने भी दिल खोलकर मदद की है. किसी ने गरीबों तक राशन पहुंचाया, तो किसी ने पीपीई किट. वहीं सोनू सूद ने तो प्रवासी मजदूरों के लिए ट्रांसपोर्ट तक का इंतजाम किया है और मास्क भी बांटे.

एसएसआर मौत मामला: Reigel महाकाल को एसपीएल एनडीपीएस कोर्ट में किया जाएगा पेश

शादी की तीसरी सालगिरह पर अनुष्का को आई पति की याद, कहा- 'जल्दी ही हम तीन होंगे'

इस वजह से शाहरुख़ को दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा शुक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -