भांडुप: अस्पताल संचालकों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज, BMC ने भी दिए जांच के आदेश
भांडुप: अस्पताल संचालकों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज, BMC ने भी दिए जांच के आदेश
Share:

मुंबई: मुंबई के भांडुप इलाके में ड्रीम्स मॉल में बीते कल आग लग गई थी। अब इस मामले में गैर इरादतन हत्या का मामला दायर हो चुका है। जी दरअसल एफआईआर में ड्रीम्स मॉल के संचालक राकेश वाधवन ,सारंग वाधवन के खिलाफ मामला दायर हो चुका है। उनके अलावा हॉस्पिटल सनराइज के संचालकों पर भी मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। जी दरअसल भांडुप स्थित ड्रीम्स मॉल में आग लगने की दुर्भाग्यपूर्ण घटना के संबंध में बीएमसी आयुक्त इकबाल सिंह चहल ने उपायुक्त (आपदा प्रबंधन) प्रभात राहंग डाले को आग और इसके कारणों की व्यापक जांच करने के अलावा अगले 15 दिनों के भीतर एक रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है।

आप सभी को बता दें कि इस अग्निकांड में 11 मरीजों की मौत हुई है, जिनका हादसे के वक्त सनराइज अस्पताल में इलाज ले रहे थे। FIR में कुल 7 लोगों को नामजद किया गया है। इस मामले के बारे में मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले ने कहा, 'यह बहुत गंभीर घटना है। हॉस्पिटल प्रबंधन की लापरवाही सामने आई है।' इसके अलावा कमिश्नर हेमंत नागराले ने यह भी कहा कि, 'पुलिस ने मॉल और हॉस्पिटल प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।' वहीं दूसरी तरफ इस पूरे मामले में BMC ने भी जांच के आदेश दिए हैं। इन सभी के अलावा उद्धव ठाकरे ने कहा है, 'जो भी लोग इस घटना के लिए जिम्मेदार पाए जाएंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।'

वहीं मुंबई पुलिस कमिश्नर के बयान के बाद हॉस्पिटल मैनेजमेंट का कहना है कि आग मॉल के पहले फ्लोर पर लगी थी, न कि हॉस्पिटल में। इसका धुआं टॉप फ्लोर पर बने हॉस्पिटल तक पहुंच गया। वैसे बीते दो दिन में महाराष्ट्र में आग लगने की ये दूसरी बड़ी घटना है जो सभी को हैरान कर गई है।

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने बांग्लादेश के स्वतंत्रता दिवस की 50 वीं वर्षगांठ पर दिया ये सन्देश

पत्नी ने ब्लेड से काट डाला पति का गुप्तांग, 4 माह पहले ही हुई थी शादी

बांग्लादेश में मोदी के यात्रा का बड़ा विरोध, हिंसक झड़पों में 4 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -