नाले में गिरी 19 वर्षीय लड़की की लाश बरामद, जांच में जुटी पुलिस
नाले में गिरी 19 वर्षीय लड़की की लाश बरामद, जांच में जुटी पुलिस
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के ओशिवारा इलाके में नाले में गिरी 19 साल की लड़की की लाश बरामद की गई है. मूलरूप से बिहार के दरभंगा की निवासी 19 वर्षिय कोमल 4 माह पूर्व मुंबई आई थी. पिछले 2 महीने से वह एक निजी कंपनी में काम कर रही थी. मृतक कोमल की मां के अनुसार, उन्हें मंगलवार शाम लगभग साढ़े सात बजे बताया गया कि उनकी बेटी ओशिवारा के नाले में गिर गई है.

घटना के बाद पुलिस और फायर बिग्रेड को इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद से ही लगातार तलाशी अभियान चल रहा था. कोमल की मां के अनुसार, उसके सिर में एक बार चोट लग गई थी, जिसके बाद से उसे अक्सर चक्कर आया करते थे. इस वजह से वो बहुत गुस्सैल भी हो गई थी. कोमल का एक अस्पताल में उपचार भी कराया गया था. कोमल के पिता बीते कई सालों से मुंबई में रह रहे हैं. 

मंगलवार की शाम को जब कोमल ओशिवारा के नाले की ओर जा रही थी उस दौरान उसके मामा का लड़का मिला, जिसने कोमल से कहा भी था कि तुम्हारा घर जब दूसरी ओर है, तो फिर इस तरफ क्यों जा रही हो. कोमल ने इसका ठीक से उत्तर नहीं दिया और कुछ देर बाद नाले में गिर गई. लगभग 8 घंटे बाद कोमल के शव को नाले से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया गया है. कोमल नाले में गिरी या ख़ुदकुशी के इरादे से वह नाले में कूदी, पुलिस इसकी जांच कर रही है.

नीलामी से पहले एयर इंडिया ने कर दिया ऐसा काम, पीएम मोदी भी बोल उठे - वाह !

Sukanya Samriddhi Yojana: जानिये इस स्कीम में निवेश करने का तरीका, कैसे है मुनाफे का सौदा

Gold Rate Today: सोने की कीमत में आयी बढ़ोतरी, चांदी के दाम में उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -