मुंबई पुलिस ने दर्ज किया समीर वानखेड़े का बयान, नवाब मलिक के आरोपों पर शुरू हुई जांच
मुंबई पुलिस ने दर्ज किया समीर वानखेड़े का बयान, नवाब मलिक के आरोपों पर शुरू हुई जांच
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में क्रूज ड्रग्स मामले को लेकर मचा बवाल अभी थमता नज़र नहीं आ रहा है. कैबिनेट मंत्री और NCP नेता नवाब मलिक की तरफ से मुंबई NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर कई तरह के इल्जाम लगाए गए हैं. मलिक की तरफ से वानखेड़े की जाति पर उठाए गए सवाल की शिकायत के मामले में मुंबई पुलिस ने गुरुवार को समीर वानखेड़े का बयान दर्ज किया. इसी बीच नवाब मलिक के दामाद समीर खान ने पूर्व सीएम और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस को लीगल नोटिस जारी किया है. 

उल्लेखनीय है कि नवाब मलिक ने वानखेड़े की जाति पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया था कि वो मुस्लिम हैं और फर्जी जाति प्रमाण पत्र के माध्यम से उन्होंने सरकारी नौकरी हासिल की. इस मामले में वानखेड़े और उनकी बहन यास्मीन ने मुंबई पुलिस में शिकायत की थी. बता दें कि, समीर वानखेड़े, मलिक के इन आरोपों की शिकायत SC/ST आयोग में भी कर चुके हैं. आयोग ने ही इसकी जांच मुंबई पुलिस को करने के लिए कहा था. 

इन सारी शिकायतों की जांच मुंबई पुलिस की एक समिति कर रही है और ACP स्तर के अधिकारी इसकी पड़ताल कर रहे हैं. गुरुवार को ACP रैंक के अधिकारी ने इस मामले में वानखेड़े का बयान रिकॉर्ड किया. इस दौरान वानखेड़े ने अपने डाक्यूमेंट्स भी सौंपे. 

'पूरे देश में गुजरात से आ रही ड्रग्स...', नवाब मलिक का नया दावा

सचिन पायलट को मनाने में जुटी प्रियंका गांधी, क्या ख़त्म होगी राजस्थान की रार ?

नवाब मलिक की बढ़ सकती है मुश्किलें, महाराष्ट्र वक्फ बोर्ड लैंड केस में ED ने 7 जगह मारे छापे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -