फिर बढ़ी राज कुंद्रा की मुसीबतें, मुंबई पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुसीबतें एक बार फिर से तेजी से बढ़ने लगी हैं। जी दरअसल मुंबई पुलिस ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है। मिली खबर को माने तो मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्मों को बनाने और ऐप के जरिए उनको पेश करने के मामले में राज के खिलाफ ये चार्जशीट दाखिल की है। आप सभी को बता दें कि इसी साल जुलाई के महीने में पुलिस ने इन आरोपों में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। वहीँ मुंबई पुलिस का कहना है कि शिल्पा शेट्टी, शर्लिन चोपड़ा उन 43 गवाहों में शामिल थीं जिनके बयान 1,500 पन्नों के सप्लीमेंट्री चार्जशीट दर्ज किए गए थे। जो कि व्यापारी और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ अश्लील साहित्य मामले के संबंध में अदालत में पेश किए गए थे।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि मुंबई की क्राइम ब्रांच टीम ने राज कुंद्रा के खिलाफ जो चार्जशीट दाखिल की है, वो 1500 पन्नों की है। काफी समय से राज न्यायिक हिरासत में बंद हैं। वहीँ दूसरी तरफ अश्लील फिल्म बनाने के मामले में अब तक कई एक्ट्रेस से पूछताछ की जा चुकी हैं, जिन्होंने राज पर कई आरोप भी लगाए हैं।

केवल यही नहीं बल्कि अश्लील फिल्में बनाने वाले रैकेट और उसके मास्टरमाइंड का पता लगाने के लिए क्राइम ब्रांच लगातार लगी हुई है, इसी कारण से पुलिस ने कई गवाहों के बयानों को भी दर्ज किया है, जिनके आधार पर एक्शन लिया जा रहा है। वहीँ पुलिस को राज कुंद्रा के अंधेरी (वेस्ट) वाले ऑफिस में छापेमारी के दौरान इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स, फिल्में स्टोर रखने वाली डिवाइस और अश्लील फिल्मों से संबंधित क्लिप्स मिले हैं जिन्हे उन्होंने जब्त कर लिया है।

पति राज को बचाने की मन्नत लेकर माता वैष्णो देवी के दरबार में पहुंची शिल्पा!

महिला की पिटाई करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार

अक्टूबर में जम्मू-कश्मीर का दौरा करेंगे RSS प्रमुख मोहन भागवत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -