एंटीलिया का पता पूछने पर दो लोग गिरफ्तार, पूछताछ में सामने आई ये बात
एंटीलिया का पता पूछने पर दो लोग गिरफ्तार, पूछताछ में सामने आई ये बात
Share:

मुंबई: मुकेश अंबानी के एंटीलिया मामले में एक बार फिर से एक बड़ी अपडेट सामने आई है। जी दरअसल बीते कल (सोमवार) जिन दो लोगों ने मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर 'एंटीलिया' का पता पूछा था, उनको हिरासत में ले लिया गया है। वहीं उनसे पूछताछ में यह सामने आया है कि उन दोनों का मकसद सिर्फ घूमने का था, कोई उनकी मंशा नहीं थी। आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते कल एक टैक्सी ड्राइवर ने यह जानकारी दी थी कि दो संदिग्ध लोगों ने उससे मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर का पता पूछा था। इस बारे में जानकारी मिलते ही मुंबई पुलिस ने एंटीलिया के आसपास वाले इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी थी नाकाबंदी भी कर दी गई थी।

अब पुलिस का कहना है संदिग्ध लोगों की पहचान 40 वर्षीय सुरेश विशनजी पटेल के रुप में हुई है, जो वाशी के रहने वाले हैं। केवल यही नहीं बल्कि पुलिस ने यह भी बताया है कि पूछताछ में खतरे जैसी कोई बात नहीं सामने आई है। बीते कल मुंबई पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया था। वहीं उस दौरान मौके पर लगे CCTV फूटेज को चेक किया गया था। आप सभी को बता दें कि इस समय एंटीलिया के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी है। वैसे हम आपको यह भी जानकारी दे दें कि इससे पहले उद्योगपति मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया के बाहर एक स्कॉर्पियो कार खड़ी मिली थी, जिसमें भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद हुआ था। इस मामले की जांच की जिम्मेदारी राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने संभाल ली है। वहीं एजेंसी ने गृह मंत्रालय से प्राप्त आदेशों के बाद जांच का जिम्मा संभाला।

मुंबई के गामदेवी पुलिस स्टेशन में 25 फरवरी को इस संबंध में मामला दर्ज किया गया था। जी दरअसल, मुकेश अंबानी के घर के बाहर 25 फरवरी को कारमाइकल रोड पर अंबानी के घर के पास खड़ी एक स्कॉर्पियो कार से जिलेटिन की छड़ें मिली थीं और बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड (बीडीडीएस) की टीम तुरंत मौके पर पहुंची जांच पड़ताल की।

देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक को लेकर फोड़ा विस्फोटक बम

आज देवेंद्र-नवाब दोनों कर रहे प्रेस कॉन्फ्रेंस, होगा घमासान

आर्यन खान ड्रग्स केस में अब सामने आया इस स्टार के भाई का नाम, मिला समन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -