मुंबई जा रही थी एम्बुलेंस, मरीज की जगह गाड़ी में भरी थी शराब की बोतलें

मुंबई: कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में शराब ब्रिकी पर सरकार ने रोक लगाई है. ऐसे में शराब तस्कर, इसके लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं. मुंबई के पालघर में कुछ ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है. ब्रिकी पर रोक होने पर यहां एंबुलेंस से शराब तस्करी हो रही है। यह खुलासा पुलिस की चेकिंग के दौरान हुआ.

दरअसल लॉकडाउन में एंबुलेंस सहित कई अन्य आवश्यक सेवाओं पर रोक नहीं है. ऐसे में तस्कर शराब बिक्री के लिए एंबुलेंस का उपयोग कर रहे थे. पालघर जिले के नालासोपारा से एक एंबुलेंस मुंबई के दहिसर के लिए निकली थी. शराब तस्करों ने पुलिस से बचने के लिए एंबुलेंस में मरीज की जगह बोतलें रखकर ढ़क दी थी. हालांकि नालासोपार के तुलिंज पुलिस को शराब तस्करी की जानकारी पहले ही मिल गई थी. ऐसे में चेकिंग प्वाइंट पर पुलिस ने एंबुलेंस को रोक लिया. 

पुलिस के अनुसार, चेकिंग के दौरान एंबुलेंस से मरीज की जगह शराब की बोतलों के गत्ते मिले हैं. कुल तीन लाख रूपए का सामान बरामद किया गया है. शराब तस्करी के मामले में पुलिस ने दत्ता राठौड और रवि राठौड नाम के दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि उन्होंने एंबुलेंस के माध्यम से कहां-कहां, किसे और कितने की शराब बेची है? 

जल्द शुरू होने वाली है दिल्ली मेट्रो, DMRC ने दिए संकेत

लाल निशान के साथ खुले बाजार, 600 अंक लुढ़का सेंसेक्स

सिर्फ 24 घंटों में 134 लोगों ने गवाई जान, तेजी से बढ़ रहा संक्रमण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -