अंबानी परिवार को हत्या की धमकी देने वाला शख्स बिहार से धराया, मुंबई ला रही पुलिस
अंबानी परिवार को हत्या की धमकी देने वाला शख्स बिहार से धराया, मुंबई ला रही पुलिस
Share:

पटना: मुंबई पुलिस ने मुकेश अंबानी परिवार को धमकी भरे कॉल करने के मामले में बिहार के दरभंगा से एक व्यक्ति को पकड़ा है। पुलिस की टीम आरोपी के साथ मुंबई वापस आ रही है। एक अधिकारी ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस के एक दल ने दरभंगा जिले से बुधवार आधी रात को बिहार पुलिस की सहायता से संदिग्ध को हिरासत में लिया है।

RIL प्रवक्ता ने कहा है कि, ‘बुधवार को 12।45 बजे और फिर शाम 5।04 बजे सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के कॉल सेंटर पर एक फोन आया, जिसमें अस्पताल को उड़ाने की धमकी दी गई और मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी और अनंत अंबानी की हत्या करने की धमकी दी गई।’ RIL प्रवक्ता के अनुसार, ‘फोन करने वाले व्यक्ति ने एंटीलिया को उड़ाने की भी धमकी दी। इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है और हम पुलिस को उनकी जांच में सभी जरूरी जानकारी प्रदान कर रहे हैं।’

बता दें कि इस साल अगस्त में एक जौहरी को अस्पताल में फोन करने और उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को हत्या की धमकी देने के बाद अरेस्ट किया गया था। फरवरी 2021 में अंबानी के दक्षिण मुंबई स्थित आवास 'एंटीलिया' के पास विस्फोटकों से लदी एक स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) बरमाद हुई थी। बाद में घटना के सिलसिले में तत्कालीन पुलिस अधिकारी सचिन वाजे सहित कुछ लोगों को अरेस्ट किया गया था।

तेंदुए के शावकों को दूध पिलाते नज़र आए सीएम योगी, नाम रखा भवानी और चंडी

दुनिया में कोई 10 सिर वाला बच्चा पैदा नहीं हुआ, तो रावण कैसे जन्मा ?- स्वामी प्रसाद का बयान

अटारी बॉर्डर पर लहराएगा पाकिस्तान से भी ऊंचा तिरंगा, NHAI ने युद्धस्तर पर शुरू की तैयारी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -