एटीएम में महिला से कर रहा था छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

May 14 2019 08:23 PM
एटीएम में महिला से कर रहा था छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुम्बई : बैंक के एटीएम में एक महिला के साथ अश्लील व्यवहार करने वाले शख्स को मुम्बई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित महिला ने आरोपी व्यक्ति का अभद्र व्यवहार अपने सेल फोन में रिकॉर्ड कर लिया था, जिसे उसने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दिया. घटना मुम्बई के मुलुंड क्षेत्र की बताई जा रही है. 

दरअसल, रविवार दोपहर तीन बजे पीड़ित महिला बांद्रा से मुलुंड गई थी. रिक्शे वाले को देने के लिए उसके पास खुल्ले पैसे नहीं थे. उसने एटीएम के पास रिक्शा रुकवाया और पैसे निकालने के लिए एटीम के भीतर गई. आरोपी शख्स उस वक़्त एटीएम के बाहर की खड़ा था. पीड़ित महिला के एटीएम से पैसे नहीं निकले. तब इस व्यक्ति ने महिला को रिक्शा के पैसे देने की बात कही, जिसके लिए महिला ने मना कर दिया. वह फिर दोबारा एटीएम के भीतर गई. आरोपी शख्स भी उसके साथ गया और उसने एटीएम में अश्लील व्यवहार करना शुरु कर दिया.

महिला ने अपने मोबाइल फोन में उसकी हरकत रिकॉर्ड कर ली. जब महिला ने उस शख्स को बताया कि उसकी हरकत रिकॉर्ड हो रही है तो वह ATM से भाग गया. इत्तेफाक से उसी समय वहां पर पुलिस आ गई. महिला ने रिकॉर्डेड वीडियो पुलिस को दिखा दिया. यह देखते ही पुलिस भी उस व्यक्ति के पीछे लग गई. स्कूटर पर भाग रहे आरोपी व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

तो क्या तारक मेहता में एंट्री लेगा यह मशहूर हॉलीवुड स्टार

रिजर्व बैंक जल्द ला सकता नेत्रहीनों की मदद के लिए एक ऐसा एप

आगामी कुछ महीनों में पूरी हो सकती है, सार्वजनिक उपक्रमों की रणनीतिक बिक्री प्रक्रिया