अंडरगार्मेंट्स में चार किलो सोना छिपाकर ला रही थी एयरहोस्टेस, मुंबई एयरपोर्ट पर हुई गिरफ्तार
अंडरगार्मेंट्स में चार किलो सोना छिपाकर ला रही थी एयरहोस्टेस, मुंबई एयरपोर्ट पर हुई गिरफ्तार
Share:

मुंबई: आजकल अपराधी पुलिस को चकमा देने के लिए नए नए तरीके इस्तेमाल कर रहे हैं, वहीं पुलिस भी अपराधियों के नापाक मंसूबों पर पानी फेर उन्हें सलाखों के पीछे डाल रही है। इसी तरह का एक मामला मुंबई एयरपोर्ट से सामने आया है। यहां एक एयरहोस्टेस को गिरफ्तार किया गया है। यह एयरहोस्टेस दुबई से मुंबई आई हुई थी। पुलिस को इसके पास से 4 किलोग्राम सोना मिला है। 

पुलिस ने बताया कि इस सोने की कीमत बाजार में एक करोड़ रुपए के लगभग है। उसने यह सोना अपने बैग में रखे अंडरगार्मेंट्स में छिपा रखा था। जब पुलिस ने बैग से अंडरगार्मेंट्स निकलवाया तो उसके भीतर से 4 किलो सोना बरामद हुआ। एयरपोर्ट अधिकारियों के मुताबिक, एक प्राइवेट प्लेन दुबई से मुंबई के लिए रवाना हुआ था। इसी में एयरहोस्टेस सोना छिपाकर निकलने का प्रयास कर रही थी। उसके हाव भाव देखकर पुलिस को उस पर शक हुआ। इसके बाद अफसरों ने उनकी तलाशी ली।

अफसरों के मुताबिक, बैग की तलाशी के दौरान अंडरगार्मेंट्स के अंदर सोना छिपा हुआ था। इसके बाद अफसरों ने एयरहोस्टेस को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की। पूछताछ में एयरहोस्टेस ने कबूला कि इसे इस काम के लिए दुबई में एक शख्स ने 60 हज़ार रुपए देने का वादा किया था। फ़िलहाल वह पुलिस की गिरफ्त में है।

दिल्ली जाने के लिए घर से निकला युवक, जला दिया जिन्दा

अरुणाचल प्रदेश: अवैध शराब कारोबारियों पर आबकारी विभाग का बड़ा एक्शन, दो गिरफ्तार

मूवी दिखाने ले गया सिनेमाहॉल और कर दी आबरू तार-तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -