मुंबई में आज 12 बजे के बाद ही खुलेंगे यह वैक्सीनेशन सेंटर्स
मुंबई में आज 12 बजे के बाद ही खुलेंगे यह वैक्सीनेशन सेंटर्स
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना का संकट तेजी से बढ़ रहा है और इसके कम होने के आसार नजर नहीं आ रहे हैं। इस समय यहीं से सबसे अधिक कोरोना के केस आ रहे हैं। सामने आने वाले आंकड़ों को देखे तो बीते दिन भी महाराष्ट्र में 62 हज़ार से ज्यादा कोरोना केस दर्ज किए गए, वहीँ मुंबई में भी 3 हजार से ज्यादा कोविड केस आए। ऐसे में आज यानी गुरुवार को मुंबई में कई वैक्सीनेशन सेंटर्स 12 बजे के बाद ही खुल पाएंगे।

आज किस सेंटर पर किस तरह की सुविधा है, उसके लिए बीएमसी ने ये लिस्ट जारी की है। आप सभी को बता दें कि मुंबई में दूसरी ओर वैक्सीनेशन का काम भी जारी है। यहाँ वैक्सीन सेंटर्स पर अब हर दिन भारी भीड़ उमड़ते हुए नजर आ रही है। इन सभी के बीच बीएमसी ने यह साफ कह दिया है कि 'जिन लोगों को वैक्सीन लगवानी है, वो पहले ही कोविन पॉर्टल पर रजिस्ट्रेशन करवाकर आएं, तभी आसानी से टीका लग पाएगा।'

ऐसे में अब सवाल यह खड़ा होता है कि क्या अब सेंटर पर रजिस्ट्रेशन नहीं होगा। जी दरअसल मुंबई में अगर किसी 45 साल से अधिक उम्र वाले व्यक्ति को वैक्सीन की दूसरी डोज़ लगवानी है, तो उसे पहली डोज़ का सर्टिफिकेट लाना होगा, ऐसे में सेंटर पर ही वेरिफिकेशन होने के बाद उन्हें एंट्री मिल जाएगी। हालाँकि अभी मुंबई में वैक्सीन की कमी ही बताई जा रही है।

मुंबई पुलिस करेगी लावारिस शवों का अंतिम संस्कार

पानी भरकर ढाई-ढाई लाख रुपए में युवक ने बेचे टोसी इंजेक्शन

15 मई तक बढ़ा MP में जनता कर्फ्यू, CM शिवराज ने की यह ख़ास अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -